‘औरंगजेब की पहचान पर कुत्ता भी..’असदुद्दीन ओवैसी पर बरसे देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने कभी सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि असदुद्दीन ओवैसी औरंगजेब को उनकी कब्र पर श्रद्धांजलि देते हैं, इस बात से शर्म आनी चाहिए। फडणवीस ने कहा कि औरंगजेब की पहचान पर कुत्ता भी पेशाब नहीं करेगा। इसके अलावा देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा।

दरअसल, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में भाजपा की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने कभी सोचा होगा कि उनके बेटे के शासनकाल में हनुमान चालीसा पढ़ना देशद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर जाना राजकीय शिष्टाचार होगा। फडणवीस ने कहा कि औरंगजेब की पहचान पर कुत्ता भी पेशाब नहीं करेगा।

इस दौरान फडणवीस ने यह भी कहा कि शिवसेना ने कल एक रैली की थी जिसे उन्होंने मास्टर सभा कहा था लेकिन जब हम उन्हें सुन रहे थे, तो यह एक हंसी सभा की तरह था। कल कौरव सभा थी और आज पांडव सभा। उन्होंने नाम लिए बिना उद्धव ठाकरे की सभा को कौरव की सभा बताया और अपनी मीटिंग को पांडव की सभा बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *