Sohail Khan Seema Khan Divorce: शादी के 24 साल बाद तलाक ले रहे हैं सोहेल खान- सीमा खान, फैमिली कोर्ट के बाहर हुए स्पॉट

Sohail Khan Seema Khan Divorce: सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक ले रहे हैं.

Sohail Khan and Seema Khan Divorce: बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) तलाक लेने जा रहे हैं. शादी के 24 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. सोहेल खान और सीमा खान आज फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए. उनकी फैमिली कोर्ट के बाहर से तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने बताया है कि सोहेल खान और सीमा खान आज कोर्ट में मौजूद थे. दोनों ने तलाक फाइल किया है. दोनों उस दौरान दोस्त की तरह नजर आए.

फैमिली कोर्ट में तलाक फाइल करने के बाद दोनों अपनी अपनी कार में घर के लिए रवाना हुए. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जहां सोहेल खान सिक्योरिटी से घिरे हुए नजर आए.

आपको बता दें सोहेल खान और सीमा खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनके दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं. साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी. शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में दिखाया गया था कि सोहेल और सीमा अलग रहते हैं और बच्चें दोनों के साथ रहते हैं. इस शो से साफ हो गया था कि सीमा और सोहेल अलग-अलग रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *