कांच के ग्लास में पानी पीता हुआ ब्लैक कोबरा वायरल, हैरान कर देगा

सोशल मीडिया पर ब्लैक कोबरा की एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में ब्लैक कोबरा कांच के ग्लास में पानी पीता हुआ नजर आ रहा है। आपने आजतक ऐसा नाजारा नहीं देखा होगा। वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा र

सांप का नाम लेने से ही इंसान के मन में खौफ पैदा हो जाता है। खासतौर पर कोबरा यानी नाग को देखकर तो इंसान का दम ही निकल जाए। सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों की वीडियो ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं, जिनमें सांपों को अलग अलग रूप में देखा जा सकता है। ऐसे में एक नई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक ब्लैक किंग कोबरा कांच के ग्लास में पानी पीता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो इतनी शानदार है कि आपको देखकर मजा आ जाएगा। इससे पहले आप ने ऐसी वीडियो नहीं देखी होगी।

ब्लैक कोबरा की ये वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक ब्लैक कोबरा सांप कांच के ग्लास में पानी पीता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में इस ब्लैक कोबरा को देखकर आपको डर नहीं लगेगा, बल्कि ये वीडियो आपको काफी पसंद आएगा। स्नेक लवर्स तो जमकर इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं। काफी संख्या में लोग इस वीडियो को देख भी चुके हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए ट्विटर के लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *