Viral Video: हेलमेट पहनकर बाइकर बिल्ली ने दिए ऐसे गजब पोज, देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

क्या कभी एक बिल्ली को भी बाइक लवर कहा जा सकता है ? जी, हां ये सवाल अजीब है लेकिन इसका जवाब एक वीडियो है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में बिल्ली हेलमेट पहने पोज देती दिख रही है।

बिल्लियां सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा नजर आती हैं। अक्सर बिल्लियों की वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं। किसी वीडियो में बिल्लियां कोई करतब तो किसी में कोई कारनामा करते हुए दिख जाती हैं। लेकिन आज हम जिस बिल्ली की बात कर रहे हैं, ये सबसे अलग है। इस बिल्ली को दूसरी बिल्लियों की तरह उछलने या कूदने का नहीं बल्कि बाइक पर सवार होने का शौक है। अक्सर ये बिल्ली अपने मालिक के साथ बाइक राइड करती हुई देखी जाती है। सबसे ज्यादा खास बात ये है कि हमेशा बिल्ली सिर पर हेलमेट पहनकर ही बाइक पर कहीं भी निकलती है।

ऐसे में इस बिल्ली की एक वीडियो अब सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो में बिल्ली हेलमेट पहनकर किसी मॉडल की तरह पोज देती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले बिल्ली हेलमेट पहनकर बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही है, जिसके बाद उसके लगातार कई फोटो दिख रहे हैं जिनमें वो काफी क्यूट लग रही है। वीडियो वाकई शानदार है जिसे काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। काफी लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को always__whiskered पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को काफी लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर रहे हैं। कई लोग वीडियो पर कमेंट कर अपने स्वीट रिएक्शन भी दे रहे हैं। इसके अलावा भी कई कैट लवर्स पेज पर वीडियो को शेयर किया जा रहा है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *