Video: कॉमेडी नहीं बल्कि सितार बजाते हुए वायरल हो रहे जाकिर खान, दीपिका की इस फिल्म की सरोद थीम बजाई

हमेशा अपनी स्टैंडअप कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले जाकिर खान इस बार किसी और वजह से वायरल हो रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग बन चुकी एक वीडियो में जाकिर खान सितार बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

आप अगर जाकिर खान के फैन हैं तो उनकी स्टैंडअप कॉमेडी को खूब पसंद करते होंगे। जाकिर खान स्टेज पर हाजिरजवाबी के लिए भी मशहूर हैं। उनकी कोई ऐसी कॉमेडी की वीडियो नहीं होगी जो वायरल न हुई हो। अक्सर जाकिर खान की कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं। ऐसे में जाकिर खान की अब एक और वीडिया वायरल हो रही है, लेकिन इस वीडियो की खास बात है कि यह कॉमेडी नहीं बल्कि संगीत से जुड़ी है। जी, हां इस वीडियो में जाकिर खान सितार बजाते हुए नजर आ रहे हैं। सितार में जाकिर खान दीपिका पादुकोण की पीकू फिल्म का संगीत बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

जाकिर खान की वायरल हो रही इस वीडियो को घर में शूट किया गया है जहां कुर्ता-पजामा पहने जाकिर खान पीके फिल्म की सरोद थीम सितार पर बजाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके बजाने का अंदाज किसी प्रोफेशनल से कम नहीं है। जाकिर खान ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है और साथ ही एक शानदार कैप्शन भी लिखा है। जाकिर खान वीडियो शेयर करते हुए लिखा है”सॉरी, रियाज नहीं है, बड़े दिनों बाज सितार हाथ में लिया आज, तो ये पीकू फिल्म की थीम बजाने की कोशिश की है।”

वीडियो को जाकिर खान ने 11 अप्रैल को शेयर की थी जो अब वायरल हो गई है। काफी लोग जाकिर खान की सितार बजाते हुए वीडियो को शेयर कर रहे हैं। खुद जाकिर खान के पेज पर 13 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देखा है। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *