Video: सीमेंट का कट्टा चढ़ाने के चक्कर में मजदूर को हवा में लटकाया, देखिए गजब का जुगाड़

सोशल मीडिया पर एक से एक गजब वीडियो वायरल रहती हैं। अब एक बार एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में मजदूर अलग अंदाज में सीमेंट के कट्टे छत पर चढ़ा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की वीडियो वायरल रहती हैं। कई वीडियो तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाते हैं। ऐसी ही एक वीडियो अब वायरल हो रही है। इस वीडियो में मजदूर छत पर सीमेंट के कट्टे चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात है कि यह मजदूर इस तरह से कट्टे चढ़ा रहे जिस तरह आपने किसी को कभी नहीं देखा होगा। मजदूरों के इस जुगाड़ को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। लोग जमकर वीडियो की तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ मजदूर एक कंस्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे हैं। साइट पर काम के लिए सीमेंट के कट्टे ऊपर चढ़ाए जा रहे हैं। हालांकि, सीमेंट चढ़ाने का स्टाइल सीधा नहीं बल्कि थोड़ा जुगाड़ू है। सीमेंट के कट्टे चढ़ाने के लिए एक रस्सी ऊपर से तरफ से नीचे चक दो ओर से बांधी गई है। जिसमें एक रस्सी से मजदूर नीचे उतर रहा है और दूसरी ओर से सीमेंट का कट्टा ऊपर चढ़ाया जा रहा है। ऐसा करने से काम जल्दी और बिना मेहनत के पूरा हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो को beautiffulgram_to पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को काफी संख्या में लोग देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। कई लोग वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *