Video: शख्स ने विशाल नाग को कुछ ऐसे पकड़ा, देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी

नाग को दूर से देखकर ही इंसान का गला सूख जाता है लेकिन एक शख्स की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद ही खौफनाक ढंग से एक जहरीले नाग को पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो आपको डरा देगी।

यूं तो इंसान सांप को देखते ही डर जाता है लेकिन इनमें भी अगर वो सांप कोई आम नहीं बल्कि किंग कोबरा यानी नागराज हो तो उसका नाम सुनकर ही आदमी का गला सूख जाता है। अपने जहर से किसी को मिनटों में खत्म कर देने वाले नाग का कोई इंसान सामना भी नहीं करना चाहता। लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रही है जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे। इस वीडियो में एक शख्स बिना डरे, बेहद की विशाल नाग को पकड़ता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह किसी घर के अंदर बनाई गई है जिसमें एक विशाल नाग घुस गया है। उसे पकड़ने के लिए एक शख्स कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। नाग काफी बड़ा है लेकिन उसके बावजूद भी वह शख्स जरा भी नहीं डर रहा है। पकड़ने के लिए वह हर तरह से उसे काबू करने की कोशिश भी कर रहा है। हालांकि, नाग भी उसकी हरकत से नाराज दिख रहा है और बार-बार फन फैलाकर डराने की कोशिश भी कर रहा है।

नाग के डराने के बावजूद वह शख्स बिल्कुल भी नहीं डर रहा और आखिरकार उसे अपने कब्जे में कर लेने में कामयाब हो जा रहा है। वाकई वीडियो इतनी डरावनी है कि देखकर आपकी रूह कांप जाएगी और सोचेंगे कि आखिर इस शख्स ने उसे सिर्फ हाथों से पकड़ भी कैसे लिया। वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही है और काफी संख्या में लोग इसे देख चुके हैं। अगर आप भी वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *