अदार पूनावाला की एलन मस्क को सलाह, अगर ट्विटर खरीदने में हो जाएं नाकाम तो भारत में इस चीज पर करें फोकस

एलन मस्क (Elon Musk) कह चुके हैं कि उन्होंने ट्विटर (Twitter) के लिए अपनी बोली इसलिए लगाई क्योंकि उन्हें वर्तमान लीडरशिप में विश्वास नहीं है। मस्क की ट्विटर टेकओवर डील (Twitter Takeover Deal) 44 अरब डॉलर में फाइनल हुई है। ट्विटर की खरीद लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा ट्विटर की खरीद (Twitter Takeover) लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। अब कोविशील्ड कोरोनावायरस वैक्सीन बनाने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के सीईओ व ओनर अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) ने एलन मस्क को एक सलाह दी है। उन्होंने रविवार को एलन मस्क को कहा कि अगर ट्विटर के साथ उनका सौदा पूरा नहीं हो पाता है तो वह भारत में टेस्ला कारों पर फोकस करें।
पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा है, ‘Hey एलन मस्क, अगर आप ट्विटर को खरीदने में सफल नहीं हो पाते हैं तो उस पूंजी में से कुछ भारत में टेस्ला कारों की हाई क्वालिटी लार्ज स्केल मैन्युफैक्चरिंग में लगाने के बारे में सोचें। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि यह आपका अभी तक का बेस्ट इन्वेस्टमेंट साबित होगा।’
ट्विटर में जॉब इंट्रेस्ट में 250 फीसदी से ज्यादा का उछाल
हाल ही में एक खबर सामने आई कि मस्क की ट्विटर टेकओवर डील के बाद से ट्विटर में जॉब इंट्रेस्ट में 250 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। हालांकि मौजूदा इंप्लॉइज थोड़े चिंतित हैं। इस पर मस्क ने कहा है कि अगर ट्विटर अधिग्रहण पूरा हो जाता है तो कंपनी हार्डकोर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, डिजाइन, इन्फोसेक और सर्वर हार्डवेयर पर बेहद ज्यादा फोकस करेगी। मस्क का मानना है कि टेक्निकल एरिया के सभी मैनेजर्स को टेक्निकली एक्सीलेंट होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *