बुरा समय आया तो बीच सड़क जंगली सुअरों ने किया तेंदुए का शिकार, डरा देगा खौफनाक वीडियो

तेंदुआ अपने शिकार के लिए जाना जाता है, लेकिन कई बार खुद ऐसा शिकारी भी फंस जाता है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में दो सुअरों ने एक तेंदुए का शिकार कर डाला।

तेंदुओं की गिनती उन जानवरों में से एक होती है जिन्हें अपने शिकार के अंदाज के लिए जाना जाता है। अक्सर तेंदुए के शिकार की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। लेकिन अगर बुरा समय तो कई बार खतरनाक से खतरनाक शिकारी का भी शिकार हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जंगली सुअर एक तेंदुए का बीच सड़क शिकार करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले भी यह वीडियो ट्रेंडिंग में आया था, जिसके बाद एक बार फिर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सड़क के बीच ही दो जंगली सुअर एक तेंदुए का शिकार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस खतरनाक शिकार की वीडियो देखकर सड़क से गुजर रहे गाड़ी वाले भी हैरान रह गए और बीच में गाड़ी को रोकनी पड़ गई। इसी दौरान किसी ने वीडियो को शूट कर लिया जो बाद में वायरल हो गई।

वीडियो को फेसबुक और इंस्टाग्राम के कई पेजों पर शेयर किया जा रहा है। लाखों की तादाद में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। काफी संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। काफी लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *