PBKS vs RR live score 2022: पंजाब किंग्स का स्कोर 70 के पार, बेयरेस्टो और राजपक्षे क्रीज पर

PBKS vs RR Match LIVE: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 का 52वां लीग पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब की टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस तरह पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 47 रन पर पहला विकेट खोया। जब शिखर धवन 12 रन बनाकर आउट हुए।जॉनी बेयरेस्टो और भानुका राजपक्षे क्रीज पर हैं। स्कोर 70 के पार हो गया है।

इस मैच के लिए पंजाब की टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, राजस्थान ने करुण नायर को बाहर किया है, जबकि यशस्वी जायसवाल को मौका दिया है। ये मैच दोनों ही टीमों के नजरिए से अहम है। पंजाब की टीम को छठी जीत की तलाश होगी, जबकि राजस्थान की टीम हार से उबरकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। पंजाब किंग्स की एक हार परेशानी बढ़ा सकती है, जबकि राजस्थान रॉयल्स के पास अभी भी दमदारी के साथ प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है।

पंजाब किंग्स ने 9 ओवर में 1 विकेट खोकर 77 रन बना लिए हैं। जॉनी बेयरेस्टो और भानुका राजपक्षे क्रीज पर हैं। राजस्थान की टीम विकेट की तलाश में है।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 56 रन बना लिए हैं। जॉनी बेयरेस्टो का साथ देने भानुका राजपक्षे आए हैं। पहली सफलता राजस्थान को अश्विन ने दिलाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *