इंटरनेट पर वायरल हो गई 90’s के अजय देवगन की B कॉपी,

यूं तो बॉलीवुड स्टार्स के डुप्लीकेट अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं। लेकिन कई डुप्लीकेट ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हंसी छूट जाए। ऐसा ही अजय देवगन का एक डुप्लीकेट वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स जितना फेमस रहे हैं, उतना ही ध्यान उनके डुप्लीकेट्स ने भी अक्सर लोगों का खींचा है। कई स्टार्स के डुप्लीकेट्स तो ऐसे भी हैं जो सिर्फ बड़े सितारों के नाम पर अपना घर चला रहे हैं। और सबसे खास बात है कि उनकी जिंदगी भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। जो लोग अपने फेवरेट स्टार्स से नहीं मिल पाते, वो उनके हमशक्ल से मिलकर खुश हो जाते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया का जमाना है और इस वजह से इन हमशक्लों को लोग और ज्यादा जानने लगे हैं। अक्सर इनकी वीडियो ट्रेंडिंग में बनी रहती हैं जो कई बार स्टार्स के पास तक भी पहुंच जाती है। ऐसे में कई डुप्लीकेट ऐसे भी हैं जो आज भी स्टार्स के सालों पहले वाले जैसे लुक को बनाए रखते हैं। ऐसा ही एक नब्बे दशक के अजय देवगन का डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खास बात है कि अजय देवगन के इस डुप्लीकेट का नाम भी अजय है। हालांकि, हो सकता है, इसने अजय देवगन के नाम पर बाद में अपना नाम बदल लिया हो। इस डुप्लीकेट का अकाउंट अजय वर्मा के नाम से बना हुआ है। अक्सर ये अजय देवगन की पुरानी फिल्मों के गाने या डायलॉग पर अपनी एक्टिंग की वीडियो शेयर करता है। कई बार वीडियो इतनी फनी हो जाती है कि देखकर हंसी ही छूट जाती है। अब जो वीडियो वायरल हो रही है, वो अजय देवगन की फिल्म फूल और कांटे के एक गाने की है।

अजय वर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो बाद में वायरल हो गई। अजय की सिर्फ ये ही नहीं, और भी कई वीडियो वायरल रहती हैं। सिर्फ इसी वीडियो को लाखों की तादाद में लोग देख चुके हैं। करीब दो लाख लोगों ने वीडियो पर लाइक किया है। हजारों की तादाद में लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए इंस्टाग्राम लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *