युवती संग डेढ़ साल से रेप कर रहा था रिश्तेदार, लड़की का MMS मंगेतर को भेज रिश्ता भी तुड़वाया

आरोप ने पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं उसने अश्लील वीडियो युवती के मंगेतर को भी भेज दिया था, जिससे उसका रिश्ता टूट गया है।

गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ साहिबाबाद निवासी युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक पीड़ित युवती का अश्लील वीडियो बनाकर डेढ़ साल से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। इतना ही नहीं उसने युवती के मंगेतर को भी अश्लील वीडियो भेज दिया था, जिससे उसका रिश्ता टूट गया। युवती की शिकायत पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

मुरादनगर थानाक्षेत्र एक गांव निवासी एक व्यक्ति की 21 वर्षीय बेटी कॉलेज में पढ़ाई कर रही है। उनके पड़ोस के मकान में उनका रिश्तेदार साहिबाबाद निवासी देव कुमार रहता है। आरोप है कि डेढ़ साल पहले युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। आरोपी उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डेढ़ साल से युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। पिछले दिनों परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया था, लेकिन आरोपी युवक ने उसके मंगतेर के पास युवती की अश्लील वीडियो भेज दिया था, जिस कारण युवती का रिश्ता टूट गया।

इसको को लेकर गांव में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन युवक अपनी हरकत से बाज नहीं आया। अब युवती ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि युवती की तहरीर पर देव पुत्र सुनील कुमार निवासी भोपुरा मीतनगर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

गाजियाबाद। वहीं, मोदीनगर की एक युवती ने ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई है। उसका आरोप है कि बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के दो दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। युवती ने ट्वीट कर पुलिस पर आरोप लगाया है कि आरोपी विशु तोमर पर धारा 376 नहीं लगाई गई। ट्वीट पर आरोपियों के हथियार लहराते वीडियो को भी टैग किया है। युवती ने यह ट्वीट पीएमओ, सीएम ऑफिस समेत कई लोगों को कर मदद की गुहार लगाई है।

युवती ने एक अन्य ट्वीट कर कहा है कि वीडियो में नजर आ रहे मुजरिम बिट्टू तोमर और ईशु बेड पर बैठा है। यह वीडियो वायरल होने पर भी उसकी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई और न असलहा बरामद किया। युवती ने एफआईआर की कापी भी टैग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *