Shekhar Suman Meets Yogi Adityanath: सीएम योगी से मिले अभिनेता शेखर सुमन, कहा- ‘लौह पुरुष हैं मुख्यमंत्री’

Shekhar Suman met Yogi Adityanath at His Residence: शेखर सुमन ने कहा कि लखनऊ में अभिनय अकादमी खोलने समेत अन्य कई मसलों पर सीएम योगी के साथ चर्चा की.

Shekhar Suman Meets Yogi Adityanath:  अभिनेता शेखर सुमन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि लखनऊ में अभिनय अकादमी खोलने समेत अन्य कई मसलों पर सीएम योगी के साथ चर्चा की. शेखर सुमन ने ट्वीट किया, “यूपी के माननीय सीएम लौह पुरुष योगी आदित्यनाथ जी के साथ सबसे शानदार मुलाकात, फिल्मों, लखनऊ में अभिनय अकादमी खोलने, हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं को बढ़ावा देने, फिल्म सिटी सहित कई अन्य चीजों के संबंध में. आभार”

इससे पहले बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. दोनों हस्तियों के बीच शिष्टाचार मुलाकात इस रविवार शाम को हुई थी, रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, “आज मुझे हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य मिला. यह एक अद्भुत शाम थी महाराज जी की करुणा, चिंता, और जुड़ाव की गहरी भावना, मुझे विस्मित करना बंद नहीं करती. मैं सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं.”

पिछले महीने फिल्म निर्माता-निर्देशक के.सी.बोकाड़िया ने 19 अप्रैल को मुख्यमंत्री से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात के दौरान पूर्वांचल क्षेत्र में एक फिल्म सिटी और फिल्म प्रशिक्षण संस्थान स्थापित करने की ख्वाहिश जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह संस्थान वाराणसी या सोनभद्र जिले में विकसित किया जा सकता है.

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने के मुताबिक इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार बोकाड़िया के प्रदेश के पूर्वांचल में फिल्म सिटी एवं फिल्म ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट के विकास के प्रयासों में हर सम्भव सहयोग करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *