Anurag Thakur on Punjab CM: अनुराग ठाकुर ने भगवंत मान सरकार से पूछा- आप किस विचारधारा को बढ़ावा दे रहे हैं?

Violence in Punjab: पटियाला में शुक्रवार को हुई हिंसक झड़प पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब की आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि आप किस तरह की विचारधारा को बढ़ावा देना चाहती है.

Patiala Violence: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पटियाला में हुई हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए पूछा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ज्यादातर समय बाहर बिताते हैं, ऐसे में राज्य की कानून-व्यवस्था का जिम्मेदार कौन है. उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है. मुख्यमंत्री राज्य के बाहर अधिक समय बिता रहे हैं. हम नहीं जानते कि राज्य में कानून-व्यवस्था की देखभाल कौन कर रहा है.

खालिस्तान विरोधी मार्च पर बोले ठाकुर

वो पटियाला में ‘खालिस्तान विरोधी मार्च’ को लेकर हुई झड़पों के बारे में सवालों का जवाब दे रहे थे, जिसमें कम से कम चार लोग घायल हो गए. ठाकुर ने पूछा कि क्या पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री स्थिति को नियंत्रित करने में सक्षम हैं? क्या पंजाब में सद्भाव और भाईचारे को तोड़ने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बीजेपी नेता ने पूछा कि आप पंजाब में किस तरह की विचारधारा को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले ही आप की मंशा और क्षमता पर सवाल उठाए गए थे. कुछ लोगों के साथ उनके संबंधों पर भी सवाल उठाए गए थे. ठाकुर ने कहा कि बीजेपी पंजाब में विकास, शांति और भाईचारा चाहती है और दंगाइयों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

आपको बता दें कि शुक्रवार को पंजाब के पटियाला में खालिस्तानी विरोधी मार्च निकाला गया था जिसके बाद दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई थी. इसके बाद शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया था और आज शाम 6 बजे तक इंटरनेट सेवाएं भी ठप्प कर दी गईं थी. साथ ही तीन अधिकारियों का तबादला कर दिया गया. हालांकि इंटरनेट सेवाओं को फिर से बहाल कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *