IPL 2022: संजू सैमसन के इस फैसले पर इरफान पठान ने उठाए सवाल, कही ये बात

Sanju Samson: कप्तान संजू सैमसन पारी का 7वां ओवर डेर्यल मिचेल से करवाने का फैसला लिया. सैमसन का फैसला गलत साबित हुआ. मिचेल के इस ओवर में सूर्यकुमार यादव ने 20 रन बना डाले.

Irfan Pathan On Sanju Samson: IPL 2022 सीजन में लगातार 8 हार के बाद मुंबई इंडियंस (MI) को जीत मिली. राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ इस मैच में सूर्यकुमार यादव के 51 रनों की पारी के बदौलत टीम को पहली जीत मिली. अब इस मैच के बाद राजस्थान रायल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन के फैसले पर फैंस समेत कई दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं. दरअसल, कप्तान संजू सैमसन पारी का 7वां ओवर डेर्यल मिचेल से करवाने का फैसला लिया. सैमसन का फैसला गलत साबित हुआ. मिचेल के इस ओवर में सूर्यकुमार यादव ने 20 रन बना डाले.

पठान ने मिचेल से ओवर करवाने के फैसले की आलोचना की

अब टीम इंडिया पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में पठान ने लिखा है कि ‘मुंबई इंडियंस की पहली जीत के बाद मुझे सैमसन का यह लॉजिक समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने मिचेल से वह ओवर क्यों करवाया. जबकि ट्रेंट बोल्ट के कोटे का 1 ओवर बाकी रह गया’. दरअसल, मिचेल का यह ओवर गेम चेंजर साबित हुआ. राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने 8 मैचों के हार के सिलसिले को तोड़ते हुए इस सीजन की पहली जीत दर्ज की. इससे पहले मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान रायल्स (RR) ने ओपनर जोस बटलर की फिफ्टी के बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 158 रन बनाए.

मुंबई को मिली सीजन की पहली जीत

 

राजस्थान के 158 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस (MI) ने 4 बॉल पहले 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. मुंबई इंडियंस (MI) के लिए सूर्यकुमार यादव ने 51 रनों की पारी खेली. वहीं, टीम में वापस वापसी कर रहे टिम डेविड ने 9 गेंदों पर 20 रनों की अहम पारी खेली. इससे पहले रीले मेरेडिथ ने 24 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके अलावा कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन और डेनियल सैम्स ने भी अच्छी गेंदबाजी की. इस वजह से राजस्थान की टीम महज 158 रन ही बना पाई.

मैच से पहले दोनों टीमों ने शेन वार्न को दी श्रद्धांजलि

वहीं, मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के पहले कप्तान शेन वार्न को श्रद्धांजलि दी. गौरतलब है कि पिछले दिनों आस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न का थाईलैंड में निधन हो गया था. बताते चलें कि आईपीएल के पहले सीजन यानी 2008 में शेन वार्न की अगुवाई में चैंपियन बनी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *