Dhanbad Gangster Prince Khan : चौथी पास गैंगस्टर प्रिंस खान की 4-4 IPS को चैलेंज, धनबाद का नया ‘छोटे सरकार’ कौन? जानिए

कन्हैया पाण्डेय, धनबाद : कोयला नगरी धनबाद को प्रिंस खान नाम का बदमाश (Dhanbad Gangster Prince Khan) चैलेंज कर रहा है। जमीन कारोबारी नन्हे हत्याकांड की जिम्मेवारी लेने वाला गैंगस्टर प्रिंस (Gangster Prince Khan) ने इस बार वीडियो बनाकर दहशत फैलाने की कोशिश की है। अत्याधुनिक हथियार लिए प्रिंस खान (Dhanbad Prince Khan) ने पूर्व पंचायत समिति सदस्य मो. इजराफिल उर्फ लाला खान को जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि धनबाद में धंधा करना है तो ‘छोटे सरकार’ को रंगदारी देनी होगी। ये वीडियो उसने लाला खान को व्हाट्सएप पर भेजा है। जिसमें उसने लिखा है कि बेटी की शादी पर फहीम खान (Fahim Khan) पेरोल पर बाहर आ रहा है, देखना उसका क्या अंजाम होता है?

वीडियो में प्रिंस खान ने कहा कि ‘क्या रे ललवा (मो. इसराफिल उर्फ लाला खान) क्या सोचता है तू बच जाएगा? तुम्हारे घर में घुसकर मारेंगे। देख लो (अत्याधुनिक हथियार दिखाते हुए) तुम्हारे लिए खासकर मंगाए हैं। तुमको इसी से भूनेंगे। क्या सोचता है गांव गया तो बच जाएगा? गांव के समेत उड़ाएंगे…बस्ती में घुसकर। तुम्हारे मौत का फरमान इसके (हथियार दिखाते हुए) अंदर है। तुम्हारे नाम का गोली एक बार चलेगा, छलनी-छलनी कर देंगे। क्या सोचता है, बच जाएगा? कोई भी हो धनबाद में…व्यवसायी हो..कोयला व्यवसायी हो..ठेकेदार हो…डीआरएम हो..नगर निगम हो…कोलियरी हो…छोटे सरकार को मैनेज करना होगा। ये चीज जान लो तुम। छोटे सरकार के बैनर के तले अपना सर झुकाना होगा। जो नहीं झुकाएगा, उसे छोटे सरकार घुसकर गोलियां मारेगा। सुन लो ये फरमान।’

फहीम खान को भी प्रिंस ने दी चुनौती
बताया जा रहा है कि ये वीडियो उसने मो. इसराफिल उर्फ लाला खान को व्हाट्सएप पर भेजा है। इसमें उसने लिखा है कि बेटी की शादी को लेकर फहीम खान पेरोल पर बाहर आ रहा है। देखना उसका क्या अंजाम होता है। फहीम खान फिलहाल हजारीबाग की जेल में बंद है और बेटी की शादी के लिए पेरोल का आवेदन दिया गया है। वासेपुर का प्रिंस खान सरेआम वीडियो बनाकर जारी कर रहा है और धनबाद पुलिस उस तक पहुंच नहीं पा रही है। वीडियो में प्रिंस खान खुद अपने को ‘छोटे सरकार’ बताया है।

चौथी पास गैंगस्टर प्रिंस खान को जानिए
खुद को धनबाद का ‘छोटे सरकार’ कहलवाने का शौकीन गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur) का प्रिंस खान चौथी पास है। लेकिन वो धनबाद पुलिस में तैनात चार-चार आईपीएस को चैलेंज कर रहा है। व्हाट्सएप पर 24 घंटे ऐक्टिव रहता है। कारोबारियों को धमकी देते हुए वीडियो भेजता है। वासेपुर का सबसे बड़ा डॉन फहीम खान और उसके परिवार को धमकाते रहता है। ये भी दावा करता है कि उसका फोन हमेशा ऑन रहता है। मगर पुलिस उसे पकड़ नहीं सकेगी। अब तक तो प्रिंस का दावा सच ही दिख रहा है। क्योंकि जब चाहे कारोबारियों को धमकी देता है और पुलिस उसे पकड़ना तो दूर उसके ठिकाने का भी पता नहीं लगा पा रही है। प्रिंस खान और उसके तीनों भाई फरार हैं। बंटी खान तो राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेते दिखता है। पुलिस ने प्रिंस खान के खिलाफ अब तक कुर्की की भी कार्रवाई नहीं कर सकी है। 24 नवंबर 2021 को नन्हे खान की हत्या हुई थी। प्रिंस खान ने उस दिन वीडियो जारी कर फहीम खान के फैमिली को बर्बाद करने की धमकी दी थी। वैसे रिश्तेदारी की बात करें तो फहीम खान का भांजा है प्रिंस खान। भांजे ने मामा को बर्बाद करने की कसम खा रखी है।

रोटी के लिए मोहताज प्रिंस खान- एसएसपी
कुछ महीने पहले भी प्रिंस खान ने आउटसोर्सिंग के लाइजनिंग अधिकारी मोहम्मद इजराफिल उर्फ लाला से रंगदारी की मांग की थी। फोन पर कई बार जान मारने की धमकी भी दी। इस मामले में पुलिस के पास लिखित शिकायत की गई। धनबाद के जमीन कारोबारी नन्हे खान की हत्याकांड के बाद भी प्रिंस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने नन्हे खान की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उसके लगातार वीडियो जारी करने से कारोबारियों में दहशत है। इस बाबत जब एसएसपी संजीव कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रिंस खान को रोटी पर आफत है। उसके गैंग्स के सभी गुर्गे गिरफ्तार हो चुके हैं। इसलिए वो हतोत्साहित होकर वीडियो बनाया है। वीडियो में दिखने वाला गन भी टॉय गन है। वो दो चार हजार रुपए के लिए ऐसा कर रहा है। मीडिया के माध्यम से व्यवसायियों के बीच दहशत फैलाने की कोशिश कर रहा है।

गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर दी एसएसपी को चुनौती
गैंगस्टर प्रिंस खान को रोटी वाली बात चुभ गई। उसने एसएसपी संजीव कुमार को चैलेंज करते हुए एक वीडियो जारी किया, जिसमें वो पुल खेलते हुए देखा जा सकता है। नोट में लिखा है कि एसएसपी देख लो- मेरी रोटी पर आफत है और हम पुल खेल कर टाइम पास कर रहे हैं। एसएसपी अपनी नाकामयाबी छुपाने के लिए बचकाना बयान दे रहे हैं। मेरे आदमी को वे क्या जेल भेजेंगे। वे तो निर्दोष को जेल भेज रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गैंगस्टर प्रिंस खान हुक्का पीते हुए भी दिख रहा है। साथ ही वीडियो में वो लड़की के साथ पुल खेल रहा है। 16 अप्रैल को एक वीडियो के जरिए प्रिंस ने मोहलीडीह के रहने वाले पूर्व पंचायत समिति सदस्य मोहम्मद इजराफिल उर्फ लाला खान से रंगदारी की मांग की थी। वीडियो में प्रिंस खान एक आधुनिक हथियार लिए भी दिख रहा है। फिलहाल चौथी पास ये शख्स पुलिस से लेकर फहीम खान तक के लिए सिरदर्द बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *