‘KGF 2’ में धमाल मचाने वाली रवीना टंडन ने छोटू सा टॉप पहन ढाया कहर, किलर लुक्स की दुनिया हो गई दीवानी

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में रॉकी, संजय दत्त के साथ रवीन टंडन की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हो रही है। वैसे रवीना टंडन (Raveena Tandon) फैशन के मामले में भी कम नहीं हैं। 47 साल की उम्र में भी हसीना फैंस को स्टाइल गोल्स देना नहीं भूलती हैं। उनका इंस्टाग्राम क्लासी और स्टाइलिश लुक्स से भरा पड़ा है, जिसमें वह किसी 25 साल की बाला की तरह नजर आती हैं।

एथनिक अटायर हो या फिर कैजुअल आउटफिट्स हों, हर एक लुक में हसीना बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं। पिछले कुछ वक्त में रवीना ने अपने फैशन से महिलाओं को खूब इंस्पायर किया है। वह खुद को इस तरह स्टाइल करती हैं, जिसमें उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है। हाल ही में भी उनका एक ऐसा ही लुक सामने आया है, जिसमें छोटा सा टॉप पहनकर यह बाला यंग गर्ल्स को भी टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है।

रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह को-आर्ड सेट में दिख रही हैं। इस आउटफिट को उन्होंने क्लोदिंग स्टोर The Missy Co से पिक किया था, जबकि कॉरसेट स्टाइल टॉप को फैशन स्टोर Saiko Studio से चुना था। हसीना ने जिस पिंक कलर के प्रिंटेड कॉरसेट टॉप को पहना था, उसमें डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन पर ऑरेंज कलर के शीयर कपड़े को जोड़ा गया था। वहीं उन्होंने इस छोटे से टॉप के साथ क्रॉप्ड पिंक ब्लेजर पहना था।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए रवीना ने हाई-वेस्ट वाइड लेग्स मैचिंग ट्राउजर्स पहने थे। इस लुक में अदाकारा का मिडरिफ पोर्शन और टोन्ड ऐब्डमन हाईलाइट होता दिख रहा था। आउटफिट के साथ गोल्डन स्टिलेटोस पहने थे। एक्ससरीज में एमराल्ड स्टोन स्टडेड रिंग, हूप ईयररिंग्स और सिल्वर चंकी ब्रेसलेट कैरी किया था। मेकअप के लिए पिंक आई-शैडो, ब्लैक आईलाइनर, कोहल्ड आईज, कॉन्टोर चीक्स, न्यूड शेड लिप्स के साथ बालों को हाफ टाई करते हुए पोनीटेल में स्टाइल किया था।

रवीना इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ 2 के प्रमोशन्स में बिजी हैं, जिसे लेकर वह कई स्टनिंग लुक्स भी शेयर कर रही हैं। इस तस्वीर में वह फैशन डिजाइनर स्वाती सिंह के कलेक्शन से पिक किए हुए जंपसूट को पहने दिख रही हैं। जिसमें उनकी कर्वी फिगर अच्छे से हाईलाइट होते हुए नजर आ रही थी। टाइट फिटिंग का यह जंपसूट उनकी बॉडी के साथ एकदम फिट बैठा था।

सिल्वर कलर के ऑफ-शोल्डर जंपसूट के साथ रवीना ने गोल्डन ब्रेसलेट और कई सारी सिल्वर रिंग्स पहनी थी। वहीं मेकअप के लिए रेड लिप्स, न्यूड आई-शैडो, ब्लैक आईलाइनर, कोहल्ड आईज, मस्कारा, कॉन्टोर चीक्स के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए वेवी कर्ल्स में खुला छोड़ा था। रवीना का यह लुक ऐसा था, जिसे आप किसी नाइट पार्टी में कैरी कर सकती हैं। जो आपको हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब बना सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *