करण जौहर के साथ ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आईं आलिया भट्ट, देखते रह जाएंगे

लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही आलिया ने शादी के साथ ही अपने संगीत में भी खूब रंग जमाया है. हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया करण जौहर के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.

नई दिल्ली : 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस ही क्या सेलेब्स का बधाई देने का सिलसिला जारी है. वहीं इस शादी की रौनक के बीच आलिया रणबीर के वीडियो के बाद आलिया भट्ट का एक और डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आलिया के साथ जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर भी अब डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही आलिया भट्ट की पहली फिल्म के गाने राधा तेरी चुनरी पर जमकर डांस करते हैं.

लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही आलिया ने शादी के साथ ही अपने संगीत में भी खूब रंग जमाया है. हाल ही में उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया करण जौहर के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों ही राधा तेरी चुनरी पर जमकर डांस कर रहे है.

आपको बता दें की आलिया ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर के साथ ही की थी. उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ साल 2012 से इंडस्ट्री में कदम रखा था और धीरे धीरे उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया. हाल ही में आई उनकी ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ और ‘आरआरआर’ से वे वैसे ही लाइमलाइट में थीं और अब वे रणबीर कपूर के साथ ‘ब्राह्मास्त्र’ फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *