‘डॉक्टर जी’ से लेकर ‘थैंक गॉड’ तक, कॉमेडी के नाम रहेगा अक्टूबर का महीना, सेव कर लीजिए डेट्स

Upcoming Bollywood Movies: इस महीने अगर फिल्म देखनी है तो ऐसे में आपके पास ऑप्शन्स की कमी नहीं रहने वाली है। चहिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जो इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

अक्टूबर का महीना कॉमेडी के नाम रहने वाला है। सिनेमाघरों से लेकर OTT तक तमाम ऐसी मजेदार फिल्में रिलीज होनी हैं जो इस फेस्टिव सीजन को आपके लिए और भी जॉली और इंट्रेस्टेंटिंग बना देंगी। त्योहारों का महीना है और ढेर सारी छुट्टियां पड़ने वाली हैं। ऐसे में थिएटर्स में आपके लिए ऑप्शन्स की कमी नहीं रहने वाली है। चहिए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जो इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

Maja Ma
गजराज राव, ऋत्विक और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘मजा मा’ 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। मजेदार बात यह है कि फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। यानि आप घर बैठे इस फिल्म का मजा ले सकते हैं। जरूरत होगी तो सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो के सब्सक्रिप्शन की।

Goodbye
अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और सुनील ग्रोवर स्टारर फिल्म Goodbye एक इमोशनल कहानी है। लेकिन क्योंकि यह एक फैमिली मूवी है, तो इसमें जमकर मौज मस्ती भी होने वाली है। फिल्म में कई जोक्स ऐसे हैं जिन्हें आप खुद से भी रिलेट कर पाएंगे। देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

Doctor G
आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘डॉक्टर जी’ 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर ऑलरेडी जारी किया जा चुका है और हर बार की तरह फिर एक बार आयुष्मान खुराना एक दमदार फिल्म लेकर आए हैं। न सिर्फ कॉन्सेप्ट काफी यूनिक है बल्कि एक अहम मुद्दे को हल्के फुल्के अंदाज में लोगों तक पहुंचाने की कोशिश है।

Double XL
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर इस फिल्म को लेकर काफी वक्त से चर्चा चल रही थी। अब आखिरकार फेस्टिव सीजन में यह फिल्म भी थिएटर्स में रिलीज होगी। फैट शेमिंग जैसे मुद्दों पर चोट करती यह फिल्म हंसी मजाक और फन से भरपूर है। फिल्म की शूटिंग में हुमा और सोनाक्षी बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगी।

Thank God
अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ भी इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म काफी मजेदार है और ट्रेलर से लेकर म्यूजिक तक सब कुछ दर्शकों को पसंद आया है। देखना होगा कि क्या फिल्म इस बज को थिएटर्स की फुलफॉल में कनवर्ट कर पाएगी या नहीं।

इसके अलावा Kahani Rubber Band Ki, Kartoot, Modi Ji Ki Beti, Tara Vs Bilal और Chakki जैसी फिल्में भी इसी महीने रिलीज होने जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *