Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: लंबे इंतजार के बाद ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज, फुल स्वैग में दिखे कार्तिक आर्यन

अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस फिल्म में अक्षय कुमार का लुक भी काफी पसंद किया गया था। जब से लोगों को पता चला है कि भूल भुलैया का पार्ट 2 भी रिलीज होने वाला है, तब से दर्शक इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ‘भूल भुलैया 2’ का एक पोस्टर काफी पहले रिलीज कर दिया गया था, जिसमें कार्तिक आर्यन की एक झलक दिखाई दी थी। आज ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का लुक देखने लायक है। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म का टीजर इतना जबरदस्त है कि इसे देखने के बाद दर्शकों की रूह कांप गई है। टीजर की शुरूआत फिल्म के पॉपुलर गाने ‘आमी जे तुम्हारो’ से होती है। जिसके बाद एक पुरानी भूतिया टाइप की हवेली दिखाई जाती है। देखते ही देखते सामने एक डरावना सा चेहरा आ जाता है। इसके बाद एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की। गले में रुद्राक्ष  की माला, सिर पर गमछा और कुर्ता पहने कार्तिक का स्वैग देखने लायक है। कार्तिक के साथ राजपाल यादव की भी एक झलक दिखाई गई है। टीजर के बाद लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म का टीजर भले की 53 सेकेंड का है, लेकिन ये आपको अक्षय कुमार की भूल भुलैया की याद दिला देगा। बता दें कि भूल भुलैया 2 साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जा रहा था, लेकिन फिर कोरोना का वजह से फिल्म को टाल दिया गया। इसके बाद इसको मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर किन्ही कारणों की वजह से इसे टाल दिया गया।

‘भूल भुलैया 2’ 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और तब्बू भी नजर आएंगे। वहीं ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, शाइनी अहूजा और परेश रावल नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *