चिराग के बंगला खाली करने पर तेजस्वी यादव का तंज, बीजेपी को लेकर कही ये बात

RJD नेता तेजस्वी यादव ने बयान जारी कर कहा है कि चिराग जी ने कहा था कि वह हनुमान हैं. उनका चुनाव चिन्ह जो असली घर था वह BJP ने उनसे छीन लिया और पार्टी को दो हिस्सों में बंटवा दिया और हनुमान के घर में ही आग लगा दी गई. चिराग जी और पासवान जी (राम विलास पासवान) वह हमेशा BJP की तरफ खड़े रहे.

तेजस्वी यादव का बयान ऐसे समय में आया है जब हाल ही में चिराग पासवान ने अपने दिवंगत पिता को आवंटित किया गया सरकारी बंगला खाली कर दिया. उन्होंने इस दौरान कहा था कि आज नहीं तो कल यह होना ही था. हमने कभी भी यह मांग नहीं की थी कि ये बंगला हमेशा के लिए हमें दिया जाए. यह बात जरूर है कि मेरे पिताजी की बहुत सारी यादें इस घर से जुड़ी हुई हैं.

चिराग पासवान ने कहा था कि मैं जिस चीज का अधिकारी नहीं हूं, वह मुझे मिल भी नहीं सकता है और मैं जबरन रख भी नहीं सकता हूं. उन्होंने कहा कि हां वैसे जिस तरीके से मुझे घर छोड़ना पड़ रहा है, उस तरीके पर मुझे थोड़ी आपत्ति जरूर है. मेरे पिताजी के समय से ही उनके साथ काम करने वाले करीब 100 लोग यहां रहते हैं.

सरकार ने लोकसभा सांसद चिराग पासवान को उनके दिवंगत पिता रामविलास पासवान को आवंटित बंगले से बेदखल करने के लिए एक टीम भेजी थी. सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के तहत आने वाले संपदा निदेशालय ने पिछले साल चिराग पासवान को जारी बेदखली के आदेश को अमल में लाने के लिए अधिकारियों की टीम को जनपथ रोड स्थित बंगले पर भेजा है. इसके कुछ देर बाद सामान से भरे ट्रक को बंगले से निकलता देखा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *