37% तक रिटर्न दे सकते हैं ये 5 नए शेयर, स्टॉक मार्केट में कुछ दिन पहले हुई है लिस्टिंग

पिछले साल प्राइमरी मार्केट में काफी हलचल देखने को मिली। करीब 63 कंपनियों ने अपने IPO के जरिए 1.2 लाख करोड़ रुपये जुटाए। स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुईं नई कंपनियों के शेयर प्राइस में पिछले कुछ समय में ठीक-ठाक करेक्शन हुआ है। घरेलू ब्रोकरेज हाउस रेलिगेयर ब्रोकिंग ने इनमें से 5 स्टॉक्स को शॉर्टलिस्ट किया है। यह स्टॉक्स आने वाले समय में निवेशकों को 37 फीसदी तक का रिटर्न दे सकते हैं।

2,509 रुपये तक जा सकते हैं क्लीन साइंस एंड टेक्नोलॉजी के शेयर
रेलिगेयर ब्रोकिंग ने इस स्पेशियलिटी केमिकल स्टॉक को बाय रेटिंग दी है। स्टॉक के लिए 2509 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। कंपनी के शेयरों में मौजूदा प्राइस से करीब 28 फीसदी की तेजी आ सकती है। क्लीन साइंस एंड टेक्नोलॉजी के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 1985 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि कंपनी कर्ज मुक्त है और इसका परफॉर्मेंस लगातार शानदार रहा है।

842 रुपये तक जा सकते हैं डेटा पैटर्न के शेयर
रेलिगेयर ब्रोकिंग ने डेटा पैटर्न (इंडिया) के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। कंपनी के स्टॉक्स के लिए 842 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। डेटा पैटर्न के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 716.25 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 864 रुपये है। वहीं, 52 हफ्ते का लो-लेवल 575 रुपये है। कंपनी के शेयरों को लेकर रेलिगेयर ब्रोकिंग का नजरिया पॉजिटिव है।

832 रुपये तक जा सकते हैं हेरंबा इंडस्ट्रीज के शेयर
घरेलू ब्रोकरेज हाउस रेलिगेयर ने हेरंबा इंडस्ट्रीज के शेयरों को 832 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। कंपनी के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 610.35 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों में मौजूदा स्तर से करीब 37 फीसदी का उछाल आ सकता है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि एग्रोकेमिकल्स में एक्सपर्टाइज के साथ व्यापक डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क, मजबूत मैन्युफैक्चरिंग कैपबिलिटीज और एक्सपैंशन प्लान्स का कंपनी को फायदा मिलेगा।

532 रुपये तक जा सकते हैं लैटेंट व्यू एनालिटिक्स के शेयर
लैटेंट व्यू एनालिटिक्स (Latent View Analytics) के शेयरों को रेलिगेयर ब्रोकिंग ने बाय रेटिंग दी है और कंपनी के शेयरों के लिए 532 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। कंपनी के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 411.70 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 755 रुपये है। वहीं, 52 हफ्ते का लो लेवल 368.50 रुपये है।

मेडप्लस हेल्थ सर्विसेज के शेयरों के लिए 1215 रुपये का टारगेट प्राइस
मेडप्लस हेल्थ सर्विसेज के शेयरों को रेलिगेयर ब्रोकिंग ने बाय रेटिंग दी है। ब्रोकरेज हाउस ने कंपनी के शेयरों के लिए 1215 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। कंपनी के शेयर मंगलवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 1002.05 रुपये के स्तर पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों का 52 हफ्ते का हाई लेवल 1343 रुपये है। वहीं, 52 हफ्ते का लो-लेवल 921 रुपये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *