जॉन अब्राहम के आलीशान घर के INSIDE PHOTOS, मिल चुका है बेस्ट होम का खिताब

जॉन अब्राहम के आलीशान घर के INSIDE PHOTOS, मिल चुका है बेस्ट होम का खिताब

बॉलीवुड के सुपर हंक एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों फिल्म अटैक (Attack) को लेकर खूब चर्चा में हैं। फिल्म अटैक में जॉन जोरदार एक्शन करते दिखेंगे। जॉन अपनी फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स और रेसिंग लव के लिए भी जाने जाते हैं। वैसे जॉन का घर भी काफी आलीशान है, तो इस रिपोर्ट में आपको दिखाते हैं जॉन अब्रहाम के घर के इनसाइड फोटोज…

जॉन अब्राहम की पत्नी का नाम प्रिया रुंचाल है, और दोनों मुंबई के बैंड स्टैंड इलाके में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक जॉन का घर एलन अब्राहम ने डिजाइन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन अब्राहम का घर करीब 5000 स्क्वायर फीट में फैला है, वहीं उनके घर का नाम ‘विला इन द स्काई’ है।

जॉन अब्राहम का घर बेहद आलीशान है, और साल 2016 में उनक घर को बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइन के चलते’बेस्ट होम’ का अवार्ड भी मिल चुका है।

बता दें कि जॉन अब्राहम का डुप्लेक्स, 7वें और 8वें फ्लोर पर स्थित है और इसको पूरा होने में करीब 14 महीने का वक्त लगा था।

जानकारी के मुताबिक जॉन अब्राहम के घर की कीमत करीब 75 करोड़ रुपये है। जॉन ने घर के इंटीरियर और डेकोरेशन में लकड़ी का अधिक इस्तेमाल करवाया है।

जॉन के इस डीलक्स घर का सबसे बड़ा अट्रैक्शन ओपन डेक स्वीमिंग पूल और बालकनी एरिया है, इसके फोटो भी जॉन सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

जॉन के घर का बाथरूम भी काफी लग्जरी है, जिस में जकूजी भी मौजूद है।

जॉन स्पोर्ट्स लवर भी हैं और बाइक्स को लेकर काफी पैशनेट हैं। जॉन के घर के अंदर ही उनकी ढेर सारी बाइक्स के लिए भी अलग स्पेस है।

जॉन अब्राहम के घर को देखकर उनके लग्जरी लाइफस्टाइल का भी साफ तौर पर पता लगता है।

जॉन के घर से अरेबियन सी का नजारा बेहद खूबसूरत दिखता है। जॉन अक्सर अपनी पत्नी और पेट्स के साथ शाम का वक्त यहां बिताते हैं।

बताया जाता है कि जॉन के घर में पेट्स के लिए अलग से कमरे हैं।

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि जॉन अब्राहम फिटनेस फ्रीक है, ऐसे में उनके घर में एक बेहतरीन जिम भी है। जॉन कई बार जिमिंग करते हुए फोटोज शेयर कर चुके हैं।

बात जॉन के अपकमिंग प्रोजेक्टस की करें तो उनके खाते में अटैक के अलावा, शाहरुख- दीपिका के साथ पठान भी शामिल है। वहीं जॉन तहरान और तारा वर्सेस बिलाल में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *