राजस्थान के सड़क हादसे में मप्र के 12 लोगों की मौत पर शिवराज और कमलनाथ ने जताया शोक

भोपाल। राजस्थान के नागौर में हुए सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, सभी मरने वाले मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले निवासी है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों केा दो-दो लाख रुपये की आर्थिक मदद का एलान किया है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और कांग्रेस के प्रदेषाध्यक्ष कमल नाथ ने भी इस हादसे पर शोक जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन जिले के 18 लोग तूफान जीप से राजस्थान दर्शन के लिए गए थे। इस दौरान नागौर जिले में स्थिति बालाजी के पास उनके सवारी वाहन तूफान जीप को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कुल 12 लोगों की मौत हुई है और आठ घायल हुए हैं।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दु:ख व्यक्त करते हुए कहा, राजस्थान के नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास भीषण सड़क हादसे में उज्जैन के भाई – बहनों के असमय निधन का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने हादसे पर दु:ख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति शोक संवेदनाएँ व्यक्त की और ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होने सरकार से अपेक्षा की है कि वह सभी पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद व घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *