संतुलन बिगड़ने से सड़क से उतरी बाइक ,मौके पर ही हो गयी आरक्षक की मौत

छत्तीसगढ़ : गरियाबंद  जिले में रात भर ड्यूटी कर सुबह अपने परिवार से मिलने निकले आरक्षक की सड़क हादसे में मौत हो गई. आरक्षक की बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई. जिस कारण सिर पर गंभीर चोट लगने से घटना स्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया.

देवभोग थाना में पदस्थ आरक्षक देव नारायण सिदार छुट्टी लेकर आज सुबह बसना स्थित अपने गृह ग्राम के लिए निकला था. ओडिशा के नूवापड़ा जिले के रास्ते से कोमना की दूरी कम होने के कारण वह अपने बाइक से इसी रास्ते जा रहा था. देवभोग से लगभग 120 किमी दूर कोमना के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई. उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी कोमना फायर ब्रिगेड में रहने वाले कर्मियों ने देवभोग के परिचितों को दी.घटना की जानकारी देवभोग पुलिस को लगते ही पूरे थाने में शोक की लहर दौड़ गई. आरक्षक सिदार मिलनसार और मेहनती था. उसका साल भर का एक बेटा भी है. वह परिवार समेत देवभोग शिफ्ट होने अपने परिवार को लेने निकला था.

थाना प्रभारी विकास बघेल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि देवभोग थाने से स्टाफ रवाना हो गया है. कोमना में मर्ग कायम किया जा रहा है. परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *