ससुराल के गेट पर खड़ी थी विवाहिता, गाड़ी लेकर आया प्रेमी, बैठी और साथ में चली गई,दूल्हा पुलिस के पास दौड़ रहा

वैवाहिक रिश्तों में दरारें तभी आती हैं, जब आपसी विश्वास को कमजोर कर दिया जाता है। विवाह से पहले ही अगर बेटी-बेटे को विश्वास में ले लिया जाए और उनकी इच्छा का भी सम्मान किया जाए तो किसी भी तरह की बाधाएं नहीं आती हैं। ऐसा नहीं होने की वजह से ही आजकल आए दिन प्रेमी जोड़े के घर से भागने और रिश्तों के टूटने की खबरें आया करती हैं। राजस्थान के जोधपुर में एक युवती गुरुवार को अपनी ससुराल से प्रेमी संग भाग निकली। उसकी डेढ़ महीने पहले ही शादी हुई थी।

कुड़ी भगतासनी निवासी युवक की शादी पिछले महीने बाड़मेर की एक युवती से हुई थी। सब कुछ सामान्य ढंग से हो रहा था। घर में भी नई-नई शादी को लेकर उत्सव जैसा माहौल था। इस बीच डेढ़ महीने तक दोनों परिवारों में आना जाना लगा रहा। गुरुवार दोपहर में युवती ससुराल में पता नहीं क्यों बार-बार गेट के पास जाकर खड़ी हो जा रही थी। दोपहर 12 बजे के आसपास अचानक एक युवक कार लेकर आया और युवती उसमें जाकर बैठ गई और दोनों फरार हो गए। जब तक उन्हें रोका जाता तब तक वे काफी दूर निकल चुके थे। इससे बेचैन उसका पति थाने पहुंचा युवती और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

सूचना पर आए युवती के भाई ने बताया कि उसने बाड़मेर में एक युवक से लव मैरिज की थी। परिवार इसके खिलाफ था इसलिए जोधपुर लाकर उसकी जबरदस्ती दूसरी शादी करा दी गई थी। युवती की सास ने बताया कि बहू कभी भी दरवाजे पर नहीं खड़ी होती थी, लेकिन पता नहीं क्यों गुरुवार को वह बार-बार वहां आकर खड़ी हो रही थी। उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब एक बड़ी गाड़ी आई औ युवती उसमें बैठकर चली गई।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक बाड़मेर रूट पर पड़ने वाले सभी होटल के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे जा रहे हैं। हालांकि फुटेज में कार तो नजर आ रही है, लेकिन आगे पाली की ओर जाने वाले टोल नाके के फुटेज में गाड़ी में विवाहिता नहीं दिखाई दी। पुलिस का कहना है कि गाड़ी पकड़ लिए जाने पर युवती और उसके प्रेमी के बारे में भी पता चल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *