‘चेहरे’ आज होगी रिलीज:सुशांत सिंह केस का असर; चेहरे के लिए रिया ने सोशल मीडिया पर नहीं डाली एक भी पोस्ट, प्रमोशन से भी पूरी तरह गायब हैं

फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो जाने तक रिया ने एक भी प्रमोशनल पोस्ट नहीं डाली है। आज ये फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। भारत में किसी फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने ही फिल्म का कोई सोशल मीडिया प्रमोशन न किया हो, ऐसा शायद पहली बार हो रहा है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए लीड एक्टर अमिताभ बच्चन से लेकर डायरेक्टर रूमी जाफरी तक ने कुल मिलाकर 100 से ज्यादा प्रमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डालीं, लेकिन इन सब में रिया का चेहरा गायब ही रहा। खुद रिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कोई पोस्ट नहीं की। कारण था, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया का नाम होना। मेकर्स को भी डर था कि रिया के सामने आने से फिल्म को नुकसान हो सकता है।

इससे पहले 9 अप्रैल को ‘चेहरे’ रिलीज होने वाली थी, तब भी रिया को प्रमोशन से दूर रखा गया था। फिल्म के पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिखा था। एक बार तो ऐसी अटकलें चली थीं कि फिल्म में रिया का किरदार काट दिया गया है, लेकिन मेकर्स ने उन अटकलों को खारिज कर दिया।

‘चेहरे’ की टीम से कौन-कितना प्रमोशन कर रहा है?

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के मामले में भी सुपर स्टार हैं। इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक पर हर वक्त अपनी मौजूदगी दर्ज कराते रहते हैं। ‘चेहरे’ की रिलीज नजदीक आई तो अमिताभ जमकर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

अमिताभ के अलावा फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और इमरान हाशमी भी प्रमोशन का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। 15 अगस्त के बाद सबने लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *