Indian Navy में लिखित परीक्षा और PFT के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

Indian Navy: भारतीय नौसेना एमआर अक्टूबर 2021 बैच के लिए लिखित परीक्षा और पीएफटी आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके लिए बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने भारतीय नौसेना एमआर भर्ती 2021 के लिए आवेदन किया था, वे अब अपना प्रवेश पत्र भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइटjoinindiannavy.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। भारतीय नौसेना नाविक (एमआर) – अक्टूबर बैच लिखित परीक्षा और पीएफटी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

एडमिट कार्ड पर परीक्षा की तारीख और एडमिट कार्ड की तारीख दी गई है। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी सुविधा के लिए परीक्षा शुरू होने से एक दिन पहले अपने एग्जाम सेंटर को चेक कर लें। उम्मीदवार मैट्रिक रिक्रूटमेंट एग्जाम हॉल टिकट पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं और भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट ले सकते हैं। उम्मीदवार लॉगिन पोर्टल पर अपनी डिटेल्स एप्लीकेशन नंबर / रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज करके प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइटjoinindiannavy.gov.in पर जाएं।
वेबसाइट के होमपेज पर आपको ‘Indian Navy MR Admit Card 2021 Download Link’ का लिंक मिलेगा उस पर क्लिक करें।
क्लिक करते ही नया पेज खुल जाएगा। यहां आपको मांगी गईं जरूरी डिटेल्स भरनी होंगी।
डिटेल्स डालने के बाद सबमिट कर देना है। सबमिट करते ही आपका एडमिट कार्ड आपके सामने स्क्रीन पर होगा। अब आप इसका प्रिंट आउट ले सकते हैं।

यह भर्ती प्रक्रिया से भारतीय नौसेना में मैट्रिक भर्ती के 350 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार दिए गए लिंक के माध्यम से भारतीय नौसेना नाविक एमआर एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकेंगे।
डायरेक्ट लिंक है:-
https://www.joinindiannavy.gov.in/en/account/account/state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *