असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए करें आवेदन, सैलरी 1.42 लाख रुपए तक

AIIMS Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (AIIMS), रायपुर ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 25 अगस्त से शुरू कर दी है। इन पदों पर कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए AIIMS Raipur की आधिकारिक वेबसाइट aiimsraipur.edu.in के माध्यम से 14 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

AIIMS Raipur Recruitment 2021 के माध्यम से असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 50 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, न्यूरोलॉजी के 2 पद, हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेशन के 2 पद, न्यूक्लियर मेडिसिन के 3 पद, रेडियो डायग्नोसिस के 8 पद और रेडियो थैरेपी के 2 पद सहित अन्य कई पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1,42,506 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार AIIMS Assistant Professor Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 14 सितंबर तक ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र और अन्य जरूरी डॉक्युमेंट्स स्पीड/रजिस्टर्ड पोस्ट/कूरियर के माध्यम से रिक्रूटमेंट सेल, दूसरी मंजिल, मेडिकल कॉलेज बिल्डिंग, गेट नंबर 5, एम्स रायपुर, जीई रोड, टटिबंध, रायपुर – 492099 पर ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख के बाद 7 दिन के अंदर भेजना होगा। आवेदन के अलावा जनरल / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1000 रुपए और एससी / एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 800 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिकारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *