भूपेश बघेल: सोनिया-राहुल जब कहेंगे पद त्याग दूंगा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री दो दिवसीय दिल्ली दौरे से बुधवार को रायपुर लौटे। इस दौरान भूपेश बघेल के समर्थकों द्वारा एयरपोर्ट पर शक्ति प्रदर्शन का नजारा देखने मिला। मुखिया को अपने बीच पाकर समर्थकों में और अधिक जोश भर गया और सैकड़ों समर्थकों ने भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे के साथ सोनिया और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।
समर्थकों ने CM भूपेश बघेल पर पुष्प वर्षा की और गुलदस्ता देने वालों का कतार भी देखा गया। समर्थकों के साथ साथ ही मंत्री, विधायक, निगम मंडलों के अध्यक्ष, महापौर और सभापति भी मुख्यमंत्री बघेल के स्वागत में पहुंचे थे।
भाजपा को है चुनौती-भूपेश
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मंगलवार को आलाकमान राहुल गांधी के साथ हुई बैठक में छत्तीसगढ़ के योजनाओं के बारे में और प्रदेश के विकास पर चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की स्थिति को राहुल गाँधी को अवगत करवाया गया है।
उन्होंने कहा कि आज का जो माहौल दिख रहा है उससे भाजपा को एक बड़ी चुनौती मिल रही है। यहाँ भूपेश (CM Bhupesh-Singhdeo Crisis ) नहीं सोनिया, राहुल और कांग्रेस के नारे लगाते लोग दिखाई दे रहे है। भूपेश ने कहा की भाजपा को चुनौती यह है कि प्रदेश में किसान का बेटा सरकार में है, इसलिए उन्हें दिक्कत हो रही है। भाजपा को प्रदेश में अब असलियत की जानकारी हो चुकी है। 2003 से लेकर 2018 तक लगातार पर भरोसे पर सरकार रही है इसलिए 15 साल सत्ता में होने के बाद महज 14 सीट में पार्टी सिमट गई है।
आलाकमान जब बोलेंगे पद त्याग दूंगा – भूपेश
राजनीतिक अस्थिरता को लाने की जो कोशिश की जा रही है वह सफल नहीं होगी। प्रदेश में ढाई-ढाई साल जैसा कोई फार्मूला है ही नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि मंगलवार को राहुल गांधी के बैठक के बाद पीएल पुनिया ने साफ तौर पर कह दिया था अब मुझे कुछ आगे नहीं कहना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *