छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पीएम मोदी समेत मंत्रियों और विपक्षी नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 23 अगस्त को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। देर रात से उन्हें बधाई देने वालों का तांता सोशल साइट्स पर देखने को मिल रहा है। जिसमें जनप्रतिनिधियों से लेकर आम जनता तक प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लंबी उम्र की कामना की है।

आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु प्रदान करे और सदा स्वस्थ रखे।’’


वहीं विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरण दास महंत ने CM भूपेश को (CM Birthday) जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा – “छत्तीसगढ़ की संस्कृति अस्मिता का संरक्षण एवं संवर्धन करने वाले किसान हितैषी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ।” इसके साथ ही उन्होंने एक प्यार भरा खत भी भूपेश भाई के नाम लिखा है जिसमे गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ को एक पहचान दिलाने पर उनकी प्रशंसा की है।


प्रदेश के कद्दावर मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी बधाई संदेश में कहा – “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और मेरे लंबे समय के साथी, भूपेश भाई को जन्मदिन की अनेकों शुभकामनाएं। ईश्वर आपको अच्छा स्वास्थ्य और लंबी आयु प्रदान करे।


छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यम्नत्री डॉ.रमन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा “छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं लंबी आयु की कामना करता हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *