अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म के लिए क्यों हुए तैयार? इमरान हाशमी ने बतायी वजह

नई दिल्ली। इस हफ़्ते अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद अगले हफ़्ते 27 अगस्त को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे थिएटर्स में आ रही है। रूमी जाफरी निर्देशित चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने पहली बार इमरान हाशमी नज़र आएंगे। इमरान ने अब इस फ़िल्म को करने के पीछे वजह का खुलासा किया है।

अमिताभ फ़िल्म में एक लॉयर के किरदार में हैं, जबकि इमरान एक बिज़नेस टाइकून बने हैं। इमरान बताते हैं कि जब यह फ़िल्म उन्हें ऑफ़र की गयी तो उन्होंने हां कहने में बिल्कुल देर नहीं लगायी- जब मुझे पता चला कि मैं मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाला हूं और फिर इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैंने तुरंत हां बोल दिया। फ़िल्म का दिलचस्प नैरेटिव और मेरे किरदार में इतना कुछ है कि इसे जाने देना सम्भव ही नहीं था। अमिताभ सर के अलावा आनंद सर, रूमी सर और इतने सीनियर कलाकारों के साथ काम करना मेरे लिए बड़ी बात थी।”

बता दें, फ़िल्म का निर्माण आनंद पंडित ने किया है। फ़िल्म में अमिताभ और इमरान के किरदार एक-दूसरे के साथ मानसिक लुका-छुपी खेलते हुए नज़र आएंगे, जिसका मक़सद एक सच को सामने लागना है। इसका अंदाज़ा फ़िल्म के ट्रेलर और डायलॉग प्रोमोज़ से लगाया जा सकता है। हाल ही में फ़िल्म का रोमांटिक गाना रंग दरिया रिलीज़ किया गया है, जो इमरान और क्रिस्टल डिसूज़ा पर फ़िल्माया गया है। फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट में रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी शामिल हैं।
वहीं, इमरान हाशमी की इस साल यह दूसरी फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों में आएगी। दूसरी लहर का प्रकोप शुरू होने से पहले उनकी फ़िल्म मुंबई सागा सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, जिसमें जॉन अब्राहम गैंगस्टर के किरदार में थे, जबकि इमरान ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *