श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने एक दोस्त के साथ तस्वीरें शेयर की, ट्रोल्स बोले- तीसरी शादी की तैयारी

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन विवादों में घिरी रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने दोस्त विकास कलांत्री (Vikaas Kalantri) के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही श्वेता तिवारी को बुरी तरह ट्रोल किया गया. दोस्त को जन्मदिन की बधाई देना श्वेता पर भारी पड़ गया. कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट कर के कई अटपटे सवाल भी पूछें.

श्वेता ने लिखा था प्यारा सा पोस्ट
श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अरे! मैं तुम्हारे बारे में क्या लिखूं ? मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं.. जब मैं बात करती हूं तो तुम सुनते हो. जब मैं खोया हुआ महसूस करती हूं तो तुम मेरा मार्गदर्शन करते हो. जब मैं अनिश्चित महसूस कर रही होती हूं तो आप मुझे आत्मविश्वास देते हैं. जब मैं फिर से भरोसा करना सीखना चाहती हूं तो तुम मुझे अहसास दिताते हो कि मैं कर सकती हूं. इसलिए मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं! जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे दोस्त @vikaaskalantri.’

लोगों ने श्वेता को किया ट्रोल
इस पर विकास (Vikaas Kalantri) ने कमेंट सेक्शन में जवाब दिया, ‘आपके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद और आप जानती हैं कि आप मेरे लिए अभी और हमेशा कितना मायने रखती हैं.’ पोस्ट और कैप्शन को देखकर नेटिजन्स ने कुछ धारणाएं बना लीं. वे यह सोचकर उन्हें ट्रोल करने लगे कि विकास का श्वेता (Shweta Tiwari) के साथ रिश्ता कुछ अलग ही होगा. कई लोगों ने तो विकास को उनका होना वाला तीसरा पति बता दिया. एक शख्स ने लिखा, ‘इसकी भी लाइफ खराब करोगी तुम..फिर से एक और तलाक.’ वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, ‘तीसरी शादी.’ कई और लोगों ने भी श्वेता को ट्रोल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *