तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘अय्यर’ को EMI की हुई चिंता

कोरोना वायरस की दस्तक के बाद हुए लॉकडाउन ने उद्योगों की कमर तोड़ कर रख दी है। मनोरंजन उद्योग को भी भारी नुकसान हुआ क्योंकि सरकार के निर्देशों के कारण शूटिंग रद्द कर दी गई थी। इससे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी झटका लगा है। पॉपुलर सिटकॉम में बबीता जी के पति कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे को भी लॉकडाउन के दौरान आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जबकि शो ने कुछ महीने पहले शूटिंग फिर से शुरू की है लेकिन पहले उन्हें इस बात की चिंता थी कि शो शुरू होगा या नहीं।

लॉकडाउन के दौरान सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग रुकने के कारण महाशब्दे परेशान हो गए थे। अभिनेता इस बात से चिंतित थे कि अगर शूटिंग शुरू नहीं हुई तो वह ईएमआई का भुगतान कैसे करेंगे। उन्होंने कहा, ‘जब शूट कैंसिल हुआ तो लगा कि कुछ दिनों में फिर से शुरू हो जाएगा। लेकिन समय बीतता गया और शूटिंग दोबारा शुरू करने की कोई खबर नहीं आई। धीरे-धीरे उन्हें चिंता सताने लगी। मैं ईएमआई का भुगतान कैसे कर पाऊंगा? मन को दूसरे जगह लगाने के लिए मैंने लिखना शुरू किया। उस समय मैंने कई शो और कहानियां लिखी हैं। हालांकि, अब शूटिंग शुरू होने के बाद जिंदगी फिर से पटरी पर आ गई है।”
गौरतलब है कि तनुज महाशब्दे के ज्यादातर सीन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का रोल निभा रहीं मुनमुन दत्ता के साथ होते हैं। बीच में शो से मुनमुन के गायब होने के चलते तनुज के दृश्यों को भी हटा दिया गया था हालांकि इस सब खबरों को अफवाह बताते हुए तनुज ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कहां से आ रही हैं। बेशक मेरे और मुनमुन के सीन एक साथ हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वो नहीं हैं इसलिए मुझे इससे परेशानी हो रही है। मैं महीने में 25 दिन शूटिंग कर रहा हूं। मुनमुन के जीवन में जो कुछ भी हो रहा है वह उनका निजी मामला है। वे हमारे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं और जल्द ही हम साथ में शूटिंग करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *