पत्नी के मायके जाने पर नाराज हुआ पति, तेल छिड़ककर कर लिया आत्मदाह

महाराजगंज में एक शख्स ने खुद के ऊपर डिजल छिड़ककर आत्मदाह करने की कोशिश की। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दरअसल शख्स की किसी बात पर अपनी पत्नी से विवाद हो गया जिसके बाद वह नाराज होकर मायके चली गई थी।

यूपी के महाराजगंज में एक शख्स ने पत्नी के मायके जाने से आहत होकर आत्मदाह कर लिया। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  ये मामला जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के रामनगर टोला हुड़रा का है।

गांव के ही रहने वाले 51 साल का बालेदीन शनिवार को डीजल लेने गया था। वापस घर आने पर किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। इसके बाद बालेदीन का परिवार के अन्य सदस्यों से कहासुनी हो गई।

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों बालेदीन ने अपने शरीर पर डीजल उड़ेलकर आग लगा दी। देखते ही देखते आग उसके पूरे शरीर में फैल गई। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से झुलस गया था। इसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज, गोरखपुर रेफर कर दिया। देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पनियारा थाना के प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि ये आपसी विवाद का मामला था। मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *