शाहरुख खान के बेटे अबराम का माथा चूमते दिखे रणवीर सिंह, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका और रणवीर अबराम और सुहाना को किस करके खुशी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: 

रविवार 19 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप 2023 फाइनल मैच के दौरान शाहरुख खान के बच्चों-बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान से मिले. भारत ने विश्व कप फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला. अब मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका और रणवीर अबराम और सुहाना को किस करके खुशी से मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

दीपिका-रणवीर ने शाहरुख खान के बच्चों को किया प्यार

इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने इसे शेयर करते हुए लिखा, “वे फैमिली की तरह हैं (रोने वाली इमोजी).” वायरल क्लिप में गैलरी में दीपिका पादुकोण और रणवीर के साथ उनकी बहन अनीशा पादुकोण नजर आईं. इसके बाद दोनों शाहरुख खान की फैमिली की तरफ जाते नजर आए. सुहाना से मिलने से पहले दोनों ने अबराम को पकड़ा उन्हें प्यार किया. रणवीर सिंह भी प्यार से अबराम का माथा चूमते नजर आए.

दीपिका के चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी और उन्होंने अबराम खान के दोनों गालों पर किस किया. इससे पहले वह सुहाना की तरफ भी मुड़ीं. जब वे सभी मिले तो रणवीर को भी शाहरुख के पास जाते और उन्हें गले लगाते देखा गया. मैच में उनके साथ गौरी खान और आर्यन खान भी नजर आए. मैच के दौरान शाहरुख खान और दीपिका के एक-दूसरे को गले लगाने का वीडियो भी फैन पेजों पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस साल एक्टर ने दो फिल्मों में साथ काम किया था. पहली ‘पठान’ और हाल ही में ‘जवान’.

टीम इंडिया के लिए शाहरुख का मैसेज

टीम इंडिया के विश्व कप हारने के बाद शाहरुख ने टीम ब्लू का उत्साह बढ़ाने के लिए एक मैसेज लिखा. पूरे विश्व कप 2023 में उनके प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद देते हुए किंग खान ने एक्स पर लिखा, “जिस तरह से भारतीय टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट को खेला है वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार भावना और दृढ़ता दिखाई. आप पूरे भारत में बहुत उत्साह लाते हैं. प्यार और सम्मान. आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *