न काम आया सनी का गदर, न चली रजनीकांत की जेलर, ‘जवान’ शाहरुख के आगे बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक सब हुए फेल

शानदार डायरेक्शन, तेज रफ्तार, बेहतरीन एक्शन सीन और दिलचस्प कहानी के चलते दर्शक इस फिल्म को देखने पर मजबूर हो रहे हैं. जिसकी वजह से फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ही खासा जबरदस्त रहा है. उसके आगे सनी देओल की गदर भी फेल है और रजनीकांत की जेलर भी.

नई दिल्ली: 

हिंदी सिनेमा के हर किस्म के मसाले से लबरेज शाहरुख खान की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. साउथ के सुपरहिट निर्देशक एटली और शाहरुख खान की जोड़ी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. शानदार डायरेक्शन, तेज रफ्तार, बेहतरीन एक्शन सीन और दिलचस्प कहानी के चलते दर्शक इस फिल्म को देखने पर मजबूर हो रहे हैं. जिसकी वजह से फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन ही खासा जबरदस्त रहा है. उसके आगे सनी देओल की गदर भी फेल है और थलाइवा यानी कि रजनीकांत की जेलर भी कम ही साबित हो रही है.

जवान का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

पठान के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान का भी फैन्स को शिद्दत से इंतजार था. फिल्म को टिकट खिड़की पर जिस रिस्पॉन्स की उम्मीद थी उससे कहीं ज्यादा मिला भी. जिसके दम पर फिल्म ने पहले ही दिन जमकर कमाई की और कई फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन के आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया. इंड्स्ट्री ट्रैकर  Sacnilk के मुताबिक जवान का ओपनिंग डे कलेक्शन 75 करोड़ रहा. जिसमें 65 करोड़ हिंदी बॉक्स ऑफिस और दस करोड़ साउथ के डब्ड वर्जन से मिले हैं. कुछ ही समय पहले रिलीज हुई गदर और जेलर भी ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में जवान से काफी पीछे छूट गई हैं. गदर ने पहले दिन 40.1 करोड़ रु. की कमाई की थी. जबकि रजनीकांत की जेलर ने पहले दिन 48.35 करोड़ रु. की कमाई की थी.

साउथ की टॉप 5 फिल्में

सिर्फ गदर ही नहीं ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में जवान साउथ की भी कुछ सुपर डुपर फिल्मों से काफी आगे निकल चुकी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालान के मुताबिक ओपनिंग डे कलेक्शन में टॉप 5 फिल्में हैं RRR –  58 करोड़, Baahubali2 – 32.2 करोड़, Adipurush – 31 करोड़, Saaho – 29.3 करोड़, Sarkaru Vaari Paata –  28 करोड़.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *