Pathaan Box Office Collection Day 49: 50 दिन पूरे करने से पहले 49वें दिन शाहरुख खान की फिल्म ने की इतनी कमाई

49वें दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि कम है लेकिन देखने वाली बात है कि 7वें हफ्ते में भी पठान कमाई करती हुई नजर आ रही है.

नई दिल्ली: 

Pathaan Box Office Collection Day 49: पठान रिलीज के बाद 50 दिन पूरे होने में सिर्फ एक दिन दूर है. बावजूद इसके शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती नजर आ रही है. जहां फिल्म ने एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ा है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पठान ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. वहीं 49वें दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि कम है लेकिन देखने वाली बात है कि 7वें हफ्ते में भी पठान कमाई करती हुई नजर आ रही है.

पठान के 49वें दिन की कमाई की बात करें तो शुरुआती रुझानों के अनुसार फिल्म ने 0.25 करोड़ की कमाई की है. हालांकि बीते कुछ दिनों से फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी और गिरावट देखने को मिल रही है. शाहरुख खान स्टारर पठान को 7 हफ्ते पूरे होने वाले हैं, जिसके बावजूद फिल्म की कमाई जारी है, जो कि किंग खान के लिए अच्छी खबर है. हालांकि देखना होगा कि क्या वीकेंड पर एक बार फिर फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी होगी या बॉलीवुड की दूसरी फिल्में नया रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

बता दें, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर एक्शन थ्रिलर की चर्चा रिलीज से पहले से ही बनी हुई है. जहां सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कमबैक पर फैंस की खुशी देखने को मिली थी तो वहीं दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था. यहां तक कि फिल्म को बॉयकॉट करने की भी बात कही गई थी. हालांकि रिलीज के बाद फिल्म ने दंगल, बाहुबली 2 और केजीएफ 2 के बनाए रिकॉर्ड तोड़े थे, जो कि फैंस और फिल्म की टीम के लिए अच्छी खबर थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान एटली की फिल्म जवान में दिखेंगे. इसके अलावा वह इन दिनों डंकी की शूटिंग में बिजी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *