बिहार में एसएसबी जवान को अपराधियों ने गोली मार दी, इलाज के दौरान मौत

घोड़ासहन थाना क्षेत्र के रहने वाले एसएसबी जवान धर्मेन्द्र कुमार अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल गए हुए थे. घर लौटते समय घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोली चला दी.

पटना: 

बिहार में एसएसबी जवान को अपराधियों ने गोली मार दी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. यह घटना 6 सितंबर रात्रि करीब 12 के बजे की घटना है. वह अपनी मां का इलाज कराने के बाद घर लौट रहे थे, तभी चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना मोतीहारी के चिरैया थाना क्षेत्र के नयाका टोला के पास की है.

जानकारी के अनुसार, घोड़ासहन थाना क्षेत्र के रहने वाले एसएसबी जवान धर्मेन्द्र कुमार अपनी मां के इलाज के लिए अस्पताल गए हुए थे. वहां से इलाज कराने के बाद वह मोटरसाइकिल पर अपनी मां और भाई के साथ घर लौट रहे थे. रास्ते में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. इससे एसएसबी जवान घायल हो गए. मां और भाई किसी तरह उन्हें अस्पताल ले गए. मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची तो उसने भाई से अपराधियों के बारे में पूछताछ की. एसएसबी जवान के भाई की शिनाख्त पर मामले में एक अपराधी की गिरफ्तारी हो गई है. बाकी अपराधियों का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *