दिल जीतने वाले को सलाम : टीम इंडिया ने एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले नेपाली खिलाड़ियों को किया सम्मानित

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टीम इंडिया के वरिष्ठ खिलाड़ी विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ नेपाली क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित कर रहे हैं. यह एक बेहतरीन अनुभव है. हम सभी जानते हैं कि नेपाल क्रिकेट के पास बहुत ही कम अनुभव है.

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के अपने दूसरे मुकाबले में भले ही टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की हो, मगर नेपाल ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है. नेपाल की टीम सुपर फोर (Viral and Trending Video) में नहीं पहुंच पाई है, मगर उन्होंने अपने प्रदर्शन से सबका मन मोह लिया है. ऐसे में टीम इंडिया के वरिष्ठ खिलाड़ियों ने नेपाली खिलाड़ियों को सम्मानित किया है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है. टीम इंडिया के इस बड़प्पन पर हर कोई फिदा हो रहे हैं. लोग इस वीडियो को देखने के बाद इसे शेयर भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टीम इंडिया के वरिष्ठ खिलाड़ी विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कोच राहुल द्रविड़ नेपाली क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित कर रहे हैं. यह एक बेहतरीन अनुभव है. हम सभी जानते हैं कि नेपाल क्रिकेट के पास बहुत ही कम अनुभव है. इनके कई खिलाड़ी 25 वर्ष से भी कम के हैं. इतनी कम उम्र होने के बावजूद टीम नेपाल ने बेहतरीन प्रदर्शन कर सबका दिल गदगद कर दिया. नेपाल टीम के प्रदर्शन को देखते हुए इंडियन टीम ने अपने ड्रेसिंग रूम में सबका स्वागत किया और सबको सम्मानित किया.

इस वीडियो को 89 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भारतीयों द्वारा ये बहुत ही सुंदर कार्य है. टीम इंडिया ने पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *