Pakistan Team Jersey: वर्ल्ड कप 2023 को लेकर पाकिस्तान टीम की जर्सी लॉन्च, यहां देखें पहली झलक

Pakistan Team Jersey for Asia Cup And WC 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ICC वनडे रैंकिंग (Pakistan Team ICC Ranking) में शीर्ष पर पहुंच गई है.

Pakistan Team New Jersey Ahead Asia Cup and WC: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एशिया कप और विश्व कप 2023 से पहले अपनी नई जर्सी का अनावरण किया. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने इंस्टाग्राम पर नई पोशाक का एक वीडियो साझा किया. वीडियो के अंत में पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam in Asia Cup and WC New Jersey) नई जर्सी में टीम के अन्य साथी शादाब खान (Shadab Khan) और नसीम शाह (Naseem Shah) के साथ हैं. पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी निदा डार और आलिया रियाज को भी नई जर्सी पहने हुए उनके साथ खड़े देखा जा सकता है.

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) और भारत में होने वाले महत्वपूर्ण ICC वनडे विश्व कप (ICC ODI World CU 2023) की शुरुआत से पहले, पाकिस्तान क्रिकेट टीम टीमों के लिए ICC वनडे रैंकिंग (Pakistan Team ICC Ranking) में शीर्ष पर पहुंच गई. बाबर आजम की टीम हाल ही में समाप्त हुई सीरीज में अफगानिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप करके वनडे फॉर्मेट में नंबर वन बन गई. इस प्रक्रिया में, पाकिस्तान ने स्टैंडिंग में ऑस्ट्रेलिया को पछाड़ दिया.

अफगानिस्तान श्रृंखला से पहले, ऑस्ट्रेलिया 115.8 रेटिंग अंकों के साथ नंबर 1 स्थान पर था और पाकिस्तान दूसरे स्थान पर था. हालांकि, अफगानिस्तान पर श्रृंखला जीत ने बाबर की अगुवाई वाली टीम को 118.48 रेटिंग अंकों के साथ ऑस्ट्रेलिया को पछाड़कर शीर्ष पर पहुंचा दिया. पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के दम पर अफगानिस्तान के खिलाफ पहला वनडे 142 रनों से जीत लिया, जबकि दूसरा गेम कांटे भरा रहा, जिसमें बाबर की अगुवाई वाली टीम ने आखिरी ओवर में एक विकेट से जीत हासिल की तीसरे वनडे में अफगानिस्तान को 59 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *