ग्रेटर नोएडा के हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट हुई खराब, आधे घंटे तक अंदर फंसे रहे लोग, वीडियो वायरल

लोगों का कहना है कि लिफ्ट में लोगों के फंसने की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं. इससे पहले भी कई बार इसी तरह से लोग लिफ्ट में फंस चुके हैं. उन्होंने मेंटेनेंस और बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित इको विलेज-1 हाउसिंग सोसाइटी में टावर की लिफ्ट अचानक फंस गई और चलती हुई लिफ्ट झटका देकर बीच में ही रुक गई. इस दौरान लिफ्ट में छह लोग सवार थे, जिन्हें आधे घंटे की भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. इस घटना को लेकर इको विलेज वन  के रेजिडेंट में काफी गुस्सा है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल

इको विलेज-1 हाउसिंग सोसाइटी के टावर ए-2 में में लगी लिफ्ट में फंसे लोगो के रेस्क्यू का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं.ऑपरेटर उन्हें बाहर निकालने में मदद कर रहा है.

लिफ्ट के अंदर फंसे लोग लगा रहे थे मदद की गुहार

टावर में रहने वालों का कहना है कि करीब 8:10 बजे के आसपास सोसाइटी के टॉवर ए-2 की लिफ्ट अचानक से झटका लगने के बाद फंस गई. उस समय लिफ्ट में करीब 5 से 6 लोग सवार थे. अचानक से झटका लगने के बाद लिफ्ट तेजी से नीचे की ओर चली गई. जिसके बाद ऊपर से तीसरी मंजिल के बीच में यह लिफ्ट फंस गई. इस दौरान लिफ्ट के अंदर ही सभी लोग फंसे रह गए और मदद की गुहार लगा रहे थे.

मेंटेनेंस कर्मी ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को बाहर निकाला

सोसायटी ने निवासी बताया कि लिफ्ट में लोग करीब आधे घंटे के फंसे रहे, लिफ्ट का आधा हिस्सा नीचे की ओर था और आधा ऊपर की ओर. इस बीच मेंटेनेंस के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला गया. लिफ्ट में कई महिलाएं भी फंसी हुई थीं. इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी रोष देखने को मिला.

लोगों ने मेंटेनेंस और बिल्डर पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, लिफ्ट में फंसे लोगों का कहना है कि लिफ्ट में लोगों के फंसने की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं. इससे पहले भी कई बार इसी तरह से लोग लिफ्ट में फंस चुके हैं. उन्होंने मेंटेनेंस और बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि यहां पर मोटा पैसा वसूला जाता है, लेकिन इसके बावजूद भी लोगों को सुविधाएं नहीं दी जाती हैं और न ही लिफ्ट को मेंटेन किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *