BJP सांसद की घरेलू सहायिका के 10 साल के बेटे का शव बरामद, पुलिस ने आत्महत्या का जताया शक

पुलिस ने अननैचुरल डेथ  का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह आत्महत्या का मामला है.

गुवाहाटी: 

असम के सिलचर में शनिवार देर शाम एक 10 वर्षीय लड़के का शव भाजपा सांसद के घर पर लटका हुआ पाया गया.पांचवीं कक्षा का छात्र, लड़का कई सालों से अपनी मां और बड़ी बहन के साथ सिलचर के सांसद राजदीप रॉय के घर पर रह रहा था. पुलिस ने अन-नैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया है,

स्थानीय लोगों का दावा है कि यह आत्महत्या थी. वहीं. शव को पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (एसएमसीएच) भेज दिया गया.

मृतक लड़के की मां सांसद राजदीप रॉय की घरेलू सहायिका
मृतक लड़के का परिवार कछार जिले के पालोंग घाट इलाके से है और उसकी मां सांसद राजदीप रॉय के घर पर घरेलू सहायिका के रूप में काम करती है. पुलिस के सूत्रों ने बताया कि महिला कुछ साल पहले अपने दो बच्चों को बेहतर शिक्षा सुनिश्चित करने के लिए सिलचर ले आई थी.

इस घटना की सूचना मिलने पर बीजेपी सांसद आनन-फानन में अपने घर पहुंचे और यहां उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात की.

“उसे बचाने की कोशिश की,लेकिन…” राजदीप रॉय
राजदीप रॉय ने कहा, “उन्होंने मुझे बताया कि उसने खुद फांसी लगा ली है. जिस कमरे से शव बरामद किया गया, उसका दरवाजा अंदर से बंद था और जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा, तो लड़का बेहोश पाया गया. हम उसे पास के अस्पताल ले गए और डॉक्टरों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.”

वीडियो गेम खेलने के लिए मोबाइल न मिलने से था नाराज
पुलिस ने अननैचुरल डेथ  का मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह आत्महत्या का मामला है. उसके परिवार के सदस्यों ने भी पुलिस को बताया कि वह वीडियो गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन नहीं मिलने के चलते अपनी मां से नाराज था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *