बिहार पत्रकार हत्याकांड में 4 गिरफ्तार, घर के बाहर गोली मारकर की गई हत्या

35 वर्षीय विमल कुमार यादव एक हिंदी दैनिक के लिए काम करते थे. उनकी हत्या प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर की गई थी.

पटना : 

बिहार पुलिस ने राज्य के अररिया जिले में एक स्थानीय पत्रकार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि मामले में दो और आरोपियों की तलाश जारी है. घटना बृहस्‍पतिवार रानीगंज बाजार इलाके में घटी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे दुखद घटना बताया और कहा कि खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत अधिकारियों को अपराध की जांच करने का निर्देश दिया. उन्होंने पटना में संवाददाताओं से कहा कि किसी पत्रकार को इस तरह कैसे मारा जा सकता है…?

विमल कुमार यादव एक हिंदी दैनिक अखबार के लिए करते थे काम
35 वर्षीय विमल कुमार यादव एक हिंदी दैनिक अखबार के लिए काम करते थे. उनकी हत्या प्रेमनगर गांव स्थित उनके आवास पर की गई थी. बिहार पुलिस ने ट्वीट किया, “हमलावरों ने सुबह करीब साढ़े पांच बजे यादव के घर का दरवाजा खटखटाया और जैसे ही उन्होंने दरवाजा खोला, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी. यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जहां खबर सुनकर जिला पुलिस प्रमुख और संबंधित थाने रानीगंज के प्रभारी वहां पहुंचे.

मुख्य गवाह होने की वजह से बदमाशों ने की हत्या कर दी…!
बताया जा रहा है कि दो साल पहले पत्रकार विमल यादव के भाई की हत्या बदमाशों ने कर दी थी. वे इलाके के सरपंच थे. इसी हत्या के केस में विमल मुख्य गवाह थे और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मुख्य गवाह होने की वजह से बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी. विमल कुमार यादव ने कथित धमकियों के बावजूद अदालत में चल रहे मुकदमे के दौरान अपने भाई के हत्यारे के खिलाफ गवाही दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *