उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में लूट की एक के बाद एक तीन वारदात, 1 की मौत

बदमाशों ने 3 लोगों पर चाकू से हमला किया, जिसमें 1 की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक वारदात वेलकम इलाके की जनता मजदूर कॉलोनी में हुई.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में बदमाशों ने एक के बाद एक तीन वारदातों तो अंजाम दिया. बदमाशों ने 3 लोगों पर चाकू से हमला किया, जिसमें 1 की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक वारदात वेलकम इलाके की जनता मजदूर कॉलोनी में हुई.

पुलिस को पहली पीसीआर कॉल एक शख्स को चाकू मारने की 11:33 बजे मिली. जबकि दूसरी पीसीआर कॉल मर्डर की 12:21 पर मिली और आखिरी पीसीआर कॉल रात 01:02 पर मिली.

पहली घटना
पुलिस को सूचना मिली कि लुटेरों ने 25 साल के शेर सिंह को चाकू मारा. जिसके बाद वह भागकर छिप गए और चाकू लगने से घायल हो गए.

दूसरी घटना
लुटेरों ने 32 साल के गुरफान को चाकू मारा और उनका मोबाइल छीन लिया. चाकू लगने से गुरफान की मौत हो गई. गुरफान पेशे से टेलर थे और गांधी नगर की एक जींस की फैक्ट्री में काम करते थे.

तीसरी घटना
लुटेरों ने 22 साल के शारिक के गर्दन में चाकू मारा और वो घायल हुए. इसके बाद शारिक ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बच गई.

आरोपियों ने शराब के नशे में बनाया था लूटने का प्लान 
पुलिस के मुताबिक 3 लुटेरे थे, जिसमें 2 को पकड़ लिया गया. एक आरोपी का नाम कपिल चौधरी और दूसरे का सोहैल है. कपिल पर पहले से लूट और हत्या की कोशिश के कई मामले दर्ज हैं और वो 3 महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है. जबकि तीसरे आरोपी समीर की तलाश जारी है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों ने शराब के नशे में लूटने का प्लान बनाया लेकिन वो एक को ही लूट पाए. आरोपियों के हाथों में बड़े-बड़े चाकू थे जो वो बल्लीमारान एरिया से लेकर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *