Hardik Pandya: जीत के बाद हार्दिक पंड्या की दहाड़, Yashasvi और Shubman Gill की तारीफ में कह दी बड़ी बात

Hardik on Gill and Yashasvi Jaiswal: भारत ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट पर  178 रन पर रोकने के बाद 17 ओवर में एक विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

Hardik Pandya on Yashasvi Jaiswal and Shubman Gill: भारतीय टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला के चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में शनिवार को यहां वेस्टइंडीज को नौ विकेट से हराकर श्रृंखला 2-2 से बराबर की. भारत ने वेस्टइंडीज को आठ विकेट पर  178 रन पर रोकने के बाद 17 ओवर में एक विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत के लिए यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 84 और शुभमन गिल ने 77 रन की पारी खेली. दोनों ने पहले विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी की.

जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने कहा

“यहां भारतीयों की संख्या अधिक है. जिस तरह से वे समर्थन कर रहे हैं, वे सुनिश्चित करते हैं कि हम उन्हें कुछ मनोरंजन दें.  आगे बढ़ते हुए, हमें बल्लेबाज के रूप में जिम्मेदारी लेनी होगी और अपने गेंदबाजों की मदद करनी होगी. शुबमन और यशस्वी शानदार थे. जिस तरह वे गर्मी में भागे और उन्होंने अपना काम पूरा किया. मैं जिस तरह से खेल को देखता हूं उसी तरह से कप्तानी करना पसंद करता हूं. मुझे अपनी समझ के साथ चलना पसंद है.”

हार्दिक ने आगे कहा, पहले गेम में यह हमारी अपनी गलती थी. अगले दो मैचों में हमने कुछ खास नहीं किया. ये सभी खेल हमें बहुत आत्मविश्वास देते हैं. हमें कड़ी मेहनत करनी थी और अच्छी क्रिकेट खेलनी थी, लड़कों ने बिल्कुल वैसा ही किया. टी20 क्रिकेट में कोई किसी का पसंदीदा नहीं. आपको विपक्ष का सम्मान करना होगा. कल हम आएंगे और वही करेंगे जो हमने आज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *