ODI WC 2023: भारत-पाकिस्तान मैच का बदल सकता है Schedule, सामने आया ये बड़ा अपडेट – रिपोर्ट

IND vs PAK ODI WC Match Reschedule: 5 अक्टूबर से आगाज़ होने जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को रिशेड्यू किया जा सकता है.

IND vs PAK Match Reschedule: भारत में होने जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस काफी उत्साहित है, लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है, रिपोर्ट की माने तो 5 अक्टूबर से आगाज़ होने जा रहे वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को रिशेड्यू किया जा सकता है. इंडियन एक्सप्रेस के रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK ODI WC) के बीच टूर्नामेंट के सबसे हाई प्रोफाइल मैच के दिन नवरात्रि की शुरुआत और उस दौरान पूरे गुजरात में गरबा का आयोजन होगा ऐसे में सुरक्षा को लेकर खतरे की आशंका जताई गई है.

इंडियन एक्सप्रेस से BCCI के एक अधिकारी ने बताया की जो भी विकल्प हमारे पास है हम उन पर विचार कर रहे हैं. जो निर्णय लिया जायेगा वो जल्द लिया जायेगा. अधिकारी ने बताया की हमें सुरक्षा एजेंसियों ने बताया की नवरात्रि के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबले से बचना चाहिए क्योंकि ये मुकाबला देखने के लिए हज़ारों फैंस के अहमदाबाद पहुंचने की उम्मीद है.

इस बीच खबर ये भी है की BCCI सचिव जय शाह ने 27 जुलाई को मीटिंग बुलाई है जो की नई दिल्ली में होगी, जिसमे वर्ल्ड कप के मुकाबले को होस्ट कर रहे सभी स्टेट एसोसिएशन के अधिकारियों को बुलाया गया है, मन जा रहा है की उस मीटिंग में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबले की तारीख को लेकर कुछ फैसला लिया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *