कहीं सड़क पर भुट्टे सेंकते तो कहीं बाजार में छतरियां बेचता नजर आया ‘जवान’ का ये एक्टर, जानें क्यों हुआ ऐसा हाल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में दिखाई देने वाले हैं. उनके साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की कई कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. इस वीडियो में फिल्म से जुड़ी सभी स्टार कास्ट की झलक देखने को मिली थी.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द फिल्म जवान में दिखाई देने वाले हैं. उनके साथ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की कई कलाकार नजर आने वाले हैं. हाल ही में जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. इस वीडियो में फिल्म से जुड़ी सभी स्टार कास्ट की झलक देखने को मिली थी. जिसे शाहरुख खान सहित अन्य कलाकारों के फैंस ने पसंद किया था. इस बीच जवान के एक एक्टर की तस्वीर और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह सड़क किनारे भुट्टा सेंकता और छाता बेचता हुआ नजर आया है. जवान के इस एक्टर का नाम सुनील ग्रोवर है.

जी हां, यह वही सुनील ग्रोवर हैं, जो पर्दे पर अपनी अलग-अलग कॉमेडी से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं. वह बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज से पहले सुनील ग्रोवर की सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों को दिग्गज कॉमेडियन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पहली तस्वीर में सुनील ग्रोवर बाजार में बैठे छतरी बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि एक वीडियो में वह ठेले पर बैठकर भुट्टा सेंकते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कॉमेडियन के फैंस वीडियो और तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि उनका फिल्म में कैसा रोल है, इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *