IND vs WI Test Live Streaming: कब और कहां देख सकेंगे India बनाम West Indies के बीच लाइव मुकाबला, यहां जाने पूरी डिटेल

IND vs WI 1st Test Live Streaming: वेस्टइंडीज (West Indies) के दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच आज (12 जुलाई) को डोमिनिका में खेलेगी. भारत को कुल 2 टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के साथ खेलने हैं.

IND vs WI 1st Test Live Streaming: वेस्टइंडीज (West Indies) के दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई को डोमिनिका में खेलेगी. बता दें कि भारत को 2 टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के साथ खेलने हैं. लेकिन पहले टेस्ट (WI vs IND 1sg Test) की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि  इस टेस्ट शुभमन गिल (Shubman Gill) नहीं, बल्कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi jaiswal) पारी की शुरुआत करेंगे, तो गिल नंबर तीन पर बैटिंग करेंगे. बता दें कि अभी तक खेले 16 टेस्ट मैचों में शुभमन गिल ने भारत के लिए पारी की शुरुआत की है. रोहित ने यह भी कहा कि भारत बहुत लंबे समय बाद दाएं-बाएं ओपनिंग संयोजन के साथ बहुत ही खुश है.

कब और कहां खेला जायेगा भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला मुकाबला ?
भारत बनाम वेस्टइंडीज पहला मुकाबला डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जायेगा.

कितने बजे से शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मुकाबला?

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा और उसके आधे घंटे पहले यानि 7:00 बजे टॉस होगा.

टीवी पर भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच का मुकाबला किस चैनल पर देख सकेंगे भारतीय फैंस?

भारतीय फैंस भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबले का लाइव प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर होगा और आप डीडी फ्री डिश पर मुफ्त में आनंद ले सकेंगे.

भारत बनाम वेस्टइंडीज मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं ?

भारत बनाम वेस्टइंडीज पहले टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जिओ सिनेमा (Jio Cinema) और फैनकोड (Fancode App) आप पर देख सकते हैं, जिओ सिनेमा पर आप फ्री में लाइव स्ट्रीम का आनंद ले सकते हैं तो वही फैनकोड के लिए आपको कुछ पैसे खर्च करने होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *