कंगना रनौत की ‘तेजस’ 20 अक्तूबर को होगी रिलीज, परदे पर एयरफोर्स पायलट तेजस गिल के रोल में आएंगी नजर

कंगना रनौत की फिल्म तेजस की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं.

नई दिल्ली: 

कंगना रनौत स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म में कंगना मुख्य भूमिका में हैं और एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगी. अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. तेजस की टीम ने कन्फर्म किया है कि यह फिल्म 20 अक्तूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फैन्स पोस्ट पर लगातार रिएक्ट रहे हैं.

कंगना रनौत की इस फिल्म की कहानी एयरफोर्स पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसका मकसद उन बहादुर सैनिकों को प्रेरित करना और उनमें गर्व की गहरी भावना पैदा करना है जो रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए देश की रक्षा करते हैं. फिल्म के राइट-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा हैं.

कंगना रनौत की आखिरी रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ है जो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी. तेजस के अलावा भी कंगना रनौत के कई प्रोजेक्ट हैं. कंगना रनौत इमर्जेंसी फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल कर रही हैं और उनके लुक की काफी चर्चा भी है. इसके अलावा वह तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में भी नजर आएंगी. राघव लॉरेंस निर्देशित चंद्रमुखी एक हॉरर फिल्म है. जिसमें कंगना रनौत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. कुछ दिन पहले ही उनका प्रोडक्शन वेंचर टीकू वेड्स शेरू भी जबरदस्त सफल रहा. ओटीटी स्पेस पर रिलीज होने पर इसे शानदार रिस्पॉन्स मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *